DA Image
25 मई, 2020|5:57|IST

अगली स्टोरी

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने किया BJP का समर्थन, ट्विटर पर लिखी ये बात

                                                                                   bjp

टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोमवार को बीजेपी (BJP) के समर्थन में ट्वीट (Tweet) किया। जडेजा ने लिखा कि मैं बीजेपी का समर्थन करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा का नाम भी लिखा और जय हिंद भी लिखा। 

रवींद्र जडेजा के ट्वीट से पहले तीन मार्च को उनकी पत्नी तीन मार्च को बीजेपी में शामिल हुई थीं बता दें कि पत्नी के बीजेपी में शामिल होने के महज महीने भर बाद उनके पिता और बहन रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए थे। 

 

लोकसभा चुनाव 2019: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता-बहन कांग्रेस में हुए शामिल

जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे। रवींद्र जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे। 

विश्व कप के लिए चुने गए हैं रवींद्र जडेजा 

बता दें कि बीसीसीआई ने सोमवार को आगामी क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया था। इस टीम में रवींद्र जडेजा को भी जगह मिली है। टीम की कप्तानी विराट कोहली और उप कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ravindra jadeja tweet in support of bjp