DA Image
26 अक्तूबर, 2020|7:05|IST

अगली स्टोरी

अनुराग कश्यप के गांजा लेने वाले दावे पर रवि किशन ने किया करारा पलटवार, कहा- ऐसी उम्मीद नहीं थी

film director anurag kashyap and actor ravi kishan  file pic

ड्रग्स को लेकर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के दिए बयान पर नेता से सांसद बने रवि किशन ने पलटवार करते हुए उन पर निशाना साधा। रवि किशन ने कहा कि अनुराग कश्यप से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ मुखर होकर सामने आए रवि किशन ने कहा- “मैं अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं करता था। यह छिपा हुआ नहीं है कि मैं शिव भक्त हूं और उनका नाम जपता हूं। मैं दुखी हूं कि ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में वह मेरा समर्थन नहीं करेंगे और उन्होंने कहा कि मैंने स्मोकिंग की है और अब पाक साफ हूं क्योंकि मैं एक मंत्री हूं। जो कि मैं मंत्री नहीं हूं।”

गौरतलब है कि रवि किशन ने बीते सोमवार को संसद के मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि इस गंभीर मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए, ये बेहद जरूरी है। रवि किशन के इर बयान के बाद अनुराग कश्यप ने दावा किया कि रवि किशन खुद गांजा लेते थे।

ये भी पढ़ें: फिल्म के लिए एक्ट्रेस को डायरेक्टर या एक्टर को खुश करना होता है: कंगना

अनुराग ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। रवि किशन अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं। ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जिसे यह पता नहीं कि रवि किशन स्मोक नहीं करते। उन्होंने भले ही अब छोड़ दिया हो क्योंकि वह नेता बन गए हैं। शायद अब वह ये सब ना करते हों।'

अनुराग ने आगे कहा, 'क्या आप इसे भी ड्रग्स में शामिल करते हैं? नहीं, मैं रवि किशन को जज नहीं कर रहा क्योंकि मैंने कभी गांजा को एक ड्रग के तौर पर नहीं देखा। तो जब ड्रग्स को लेकर मैं रवि किशन का स्टेटमेंट सुनता हूं तो मुझे इस चीज से दिक्कत है।'

ये भी पढ़ें: ‘कांग्रेस को बॉलीवुड में ड्रग माफिया के खिलाफ खुलकर बोलना चाहिए’

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ravi Kishan hit back at Anurag Kashyap claim of taking weed says he has now words