ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअगस्ता वेस्टलैंड मामला: सरेंडर करने के लिए रतुल पुरी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: सरेंडर करने के लिए रतुल पुरी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे और कारोबारी रतुल पुरी (Ratul Puri) ने अगस्ता वेस्टलैंड धनशोधन मामले (AgustaWestland money laundering case) में आत्मसमर्पण करने की अनुमति के लिए बृहस्पतिवार...

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: सरेंडर करने के लिए रतुल पुरी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 22 Aug 2019 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे और कारोबारी रतुल पुरी (Ratul Puri) ने अगस्ता वेस्टलैंड धनशोधन मामले (AgustaWestland money laundering case) में आत्मसमर्पण करने की अनुमति के लिए बृहस्पतिवार को दिल्ली की अदालत में एक आवेदन दिया। कथित बैंक जालसाजी के एक मामले में गिरफ्तारी पुरी ने विशेष जज अरविंद कुमार के समक्ष अपना आवेदन दाखिल किया जिन्होंने इस मामले को शुक्रवार के लिए सूचीबद्ध किया है।

यह भी पढ़ें- हेलीकॉप्टर घोटाला: रतुल पुरी को झटका, वारंट रद्द करने की अर्जी खारिज

हेलीकॉप्टर घोटाले से जुड़े धन शोधन के एक मामले में पुरी के खिलाफ जारी एक गैर जमानती वारंट रद्द करने से अदालत ने बुधवार को इंकार कर दिया था। रतुल पुरी अपनी कंपनी मोजर बियर से जुड़े कथित बैंक जालसाजी के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।

यह भी पढ़ें- हेलीकॉप्टर घोटाला : रतुल पुरी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

अगस्ता वेस्टलैंड धनशोधन मामले में आत्मसमर्पण करने की अनुमति के लिए अधिवक्ता विजय अग्रवाल के माध्यम से दिए गए आवेदन में पुरी को अदालत में पेश किए जाने का भी अनुरोध किया गया है ताकि वह जज के समक्ष समर्पण कर सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें