ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशVideo Clip का डर दिखाकर किया लगातार दुष्कर्म, पीड़िता को लेकर इधर-उधर भटकती रही मां

Video Clip का डर दिखाकर किया लगातार दुष्कर्म, पीड़िता को लेकर इधर-उधर भटकती रही मां

एसटीएसफ के शहीद इंस्पेक्टर (एंटी नक्सल ऑपरेशन के दौरान 2014 में पलामु बारुदी सुरंग विस्फोट) की 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म मामले में एसपी पी. मुरुगन ने शनिवार को बोकारो पुलिस बल के आरोपी जमादार राजू...

Video Clip का डर दिखाकर किया लगातार दुष्कर्म, पीड़िता को लेकर इधर-उधर भटकती रही मां
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,बोकारोSun, 15 Sep 2019 07:37 AM
ऐप पर पढ़ें

एसटीएसफ के शहीद इंस्पेक्टर (एंटी नक्सल ऑपरेशन के दौरान 2014 में पलामु बारुदी सुरंग विस्फोट) की 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म मामले में एसपी पी. मुरुगन ने शनिवार को बोकारो पुलिस बल के आरोपी जमादार राजू सिंह को निलंबित कर दिया।

इधर, एसपी के आदेश पर चास महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता की माता की लिखित शिकायत पर आरोपी जमादार के खिलाफ पोक्सो एक्ट 2012 अंतर्गत नाबालिग से दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की है। शनिवार को कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया। मामले की जांच की जिम्मेदारी सेक्टर 4 महिला प्रभारी सह इंस्पेक्टर मीनाक्षी को दी गई है। 

वीडियो क्लिप बनाया : आरोपी जमादार वर्तमान में महुआटांड़ थाने में पदस्थापित था। इससे पहले उसकी पोस्टिंग सिटी थाने में थी। सिटी थाने में रहने के दौरान शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी व बेटी से थाने में परिचय हुआ। आरोपी शहीद के साथ काम करने का हवाला देकर करीब आ गया और घर आने-जाने लगा। 17 मार्च 2018 को पीड़िता घर में अकेली थी। उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया।

वीडियो वायरल करने का भय दिखाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। 5 सितंबर को भी आरोपी नापाक इरादों को पूरा कर रहा था, इस बीच पकड़ा गया। इसके बाद मामला सामने आया। पीड़िता को लेकर उसकी मां इधर-उधर भटकती रही। अंतत: एसपी के पास मामला पहुंचा तो कार्रवाई हुई। 

जमादार की तलाश : शुक्रवार को मामला एसपी के पास पहुंचने के बाद आदेश से डीएसपी मामले की जांच कर रहे थे। आरोपी को चास थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया। पूछताछ के बाद आरोपी थाने से चला गया। शनिवार सुबह घटना की पुष्टि के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद से आरोपी जमादार की तलाश शुरू कर दी गई है। परंतु आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

कार्रवाई
वीडियो क्लिप का डर दिखाकर लगातार शारीरिक संबंध बनाया।
एसपी ने दिखाई सख्ती, आरोपी गिरफ्त से है बाहर, जांच हो रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें