DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारात में डांस देखने गई बच्ची से रेप, पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज और आरोपी फरार

rape with silent and deaf girl photo ht

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई बालिका से शनिवार की रात एक पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित के परिजनों ने सुलह समझौते से मामला रफा दफा कराने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है।

बालिका पड़ोस में आई बरात में डीजे पर हो रहे डांस को देखने गयी थी। आरोप है कि पड़ोसी 18 वर्षीय युवक उसे बहला फुसलाकर गांव में ही सुनसान स्थल पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब आधे घंटे बाद होश में आने पर बालिका किसी तरह रोती ननिहाल पहुंची और आपबीती बतायी। आरोपित युवक के परिजन बालिका के ननिहाल वालों पर सुलह समझौता कर मामला रफा दफा करने के लिए दबाव बनाने लगे। बालिका के ननिहाल वालों ने रविवार को थाने पर सूचना दी।

एसओ विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामजद आरोपित अजित उर्फ गोलू मल्लाह के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बालिका को महिला कांस्टेबल की निगरानी में उपचार व मेडिकल मुआयना के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया। एसओ ने बताया कि आरोपित की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape from a girl who was seen dance in Procession in uttar pradesh