ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश बारात में डांस देखने गई बच्ची से रेप, पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज और आरोपी फरार

बारात में डांस देखने गई बच्ची से रेप, पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज और आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई बालिका से शनिवार की रात एक पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित के परिजनों ने सुलह समझौते से मामला रफा दफा कराने की कोशिश...

 बारात में डांस देखने गई बच्ची से रेप, पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज और आरोपी फरार
गौराबादशाहपुर (जौनपुर) हिन्दुस्तान संवादMon, 17 Jun 2019 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई बालिका से शनिवार की रात एक पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित के परिजनों ने सुलह समझौते से मामला रफा दफा कराने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है।

बालिका पड़ोस में आई बरात में डीजे पर हो रहे डांस को देखने गयी थी। आरोप है कि पड़ोसी 18 वर्षीय युवक उसे बहला फुसलाकर गांव में ही सुनसान स्थल पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब आधे घंटे बाद होश में आने पर बालिका किसी तरह रोती ननिहाल पहुंची और आपबीती बतायी। आरोपित युवक के परिजन बालिका के ननिहाल वालों पर सुलह समझौता कर मामला रफा दफा करने के लिए दबाव बनाने लगे। बालिका के ननिहाल वालों ने रविवार को थाने पर सूचना दी।

एसओ विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामजद आरोपित अजित उर्फ गोलू मल्लाह के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बालिका को महिला कांस्टेबल की निगरानी में उपचार व मेडिकल मुआयना के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया। एसओ ने बताया कि आरोपित की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें