ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपूरे हिन्दुस्तान पर राज करेगा तेलुगु, Animal फिल्म के इवेंट पर तेलंगाना के मंत्री के बयान पर विवाद

पूरे हिन्दुस्तान पर राज करेगा तेलुगु, Animal फिल्म के इवेंट पर तेलंगाना के मंत्री के बयान पर विवाद

Animal Movie Release: एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर समेत कई कलाकार फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

पूरे हिन्दुस्तान पर राज करेगा तेलुगु, Animal फिल्म के इवेंट पर तेलंगाना के मंत्री के बयान पर विवाद
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादTue, 28 Nov 2023 10:19 AM
ऐप पर पढ़ें

Bollywood Film Animal: बॉलीवुड फिल्म Animal के एक कार्यक्रम में पहुंचे तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी के बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। उनका कहना है कि 'पूरे हिन्दुस्तान पर तेलुगु लोगों का राज होगा।' खास बात है कि रेड्डी का बयान ऐसे समय पर आया है, जब तेलंगाना में विधानसभा चुनाव में महज एक-दो दिनों का ही समय बचा है। सोशल मीडिया पर मंत्री के बयान का वीडियो आते ही प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया है।

क्या बोले मंत्री
मंच पर मंत्री ने कहा, 'रणबीर जी आपको एक बात बोलना चाहता हूं। अगला पांच साल में हिन्दुस्तान को, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर राज करेगा हमारा तेलुगु लोग। आप भी एक साल के बाद हैदराबाद शिफ्ट होना पड़ता। क्यों बोले तो बॉम्बे पुराना हो गया। बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम हो गया। हिन्दुस्तान में एक ही शहर है, वो है हैदराबाद।' इस दौरान उन्होंने फिल्मी कलाकारों की तारीफ की।

सोशल मीडिया पर एक ओर जहां रणबीर के 'शांत मिजाज' की तारीफ की जा रही है। वहीं, कुछ लोग मंत्री के बयान से नाखुश नजर आ रहा है। एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर समेत कई कलाकार फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

एनिमल क्यों रखा नाम?
एजेंसी वार्ता के अनुसार, रणबीर कपूर ने फिल्म का नाम एनिमल रखे जाने की वजह भी बताई है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि आप फल्मि एनिमल को मेरे द्वारा निभाए गए इस किरदार और अन्य किरदारों के नजरिए से देख रहे हैं, जिनके बारे में मैं बात नहीं कर सकता। एक बार आप फिल्म देखेंगे, तो आपको समझ आ जाएगा। मुझे लगता है कि संदीप रेड्डी वांगा ने इस फल्मि को एनिमल क्यों कहा, इसका कारण यह है कि जानवर अपनी प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार करता है। वे सोच समझकर व्यवहार नहीं करते।' 

उन्होंने कहा, 'तो यह किरदार जो मैं निभा रहा हूं, वह अपने परिवार की रक्षा के लिए सहज व्यवहार करता है। वह यह नहीं सोच रहा है कि वह सहज भाव से व्यवहार कर रहा है, वह आवेगी है और मुझे लगता है कि यहीं पर एनिमल नाम आया। एक बार जब आप फल्मि देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि यह फिल्म इस नाम पर फिट बैठती है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें