ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश जब रामदास आठवले की शायरी से लोकसभा में लगे ठहाके, देखें VIDEO

जब रामदास आठवले की शायरी से लोकसभा में लगे ठहाके, देखें VIDEO

लोकसभा में केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने ओम बिड़ला को अपने ही अंदाज में बधाई दी। उन्होंने एक कविता पढ़ी जिसे सुन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी तक हंसते दिखे। इतना ही...

 जब रामदास आठवले की शायरी से लोकसभा में लगे ठहाके, देखें VIDEO
नई दिल्ली, हिन्दुस्तान टीम Thu, 20 Jun 2019 08:43 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा में केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने ओम बिड़ला को अपने ही अंदाज में बधाई दी। उन्होंने एक कविता पढ़ी जिसे सुन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी तक हंसते दिखे। इतना ही नहीं उनकी कविता सुन पूरा सदन भी ठहाके लगाकर हंसने लगा।

आठवले ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि राहुल जी ने बहुत कोशिश की, लेकिन लोकतंत्र में लोग जो चाहते हैं उनकी सरकार बनती है। जब आपकी सत्ता थी, तो मैं आपके साथ था लेकिन अब आपकी सत्ता नहीं है। चुनाव से पहले कांग्रेस वाले बोल रहे थे कि इधर आओ, लेकिन मैंने हवा का रुख देखा था कि हवा मोदी के साथ है। इसके बाद उन्होंने एक कविता पढ़ी। 

 

उन्होंने कहा, ‘एक देश का नाम है रोम, लोकसभा के अध्यक्ष बन गए बिड़ला ओम। लोकसभा का आपको अच्छी तरह चलाना है काम, वेल में आने वालों का ब्लैक लिस्ट में डालना है काम। नरेंद्र मोदी और आपका दिल है विशाल, राहुल जी आप रहो खुशहाल। हम सब मिलकर एकता की मशाल, भारत को बनाते हैं और भी विशाल। आपका राज्य है राजस्थान, लेकिन लोकसभा की आप बन गए शान। भारत की हमें बढ़ानी है शान, लोकसभा चलाने के लिए आप हैं परफेक्ट हैं मैन’।

शिवपाल यादव ने बताया, आखिर लोकसभा चुनाव में क्यों हारी समाजवादी पार्टी

आप रेफरी है, खिलाड़ी ना बने : ओवैसी
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को मुबारकबाद लेते हुए सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अध्यक्ष होने के नाते आप जिस कुर्सी पर हैं, वहां से आप हमारे मुल्क के नियमों की हिफाजत करेंगे। लोकसभा अध्यक्ष को हाउस का रेफरी हैं। हम उम्मीद करते हैं कि आप रेफरी बने रहेंगे, आप गेम का हिस्सा नहीं बन सकते। सदन में आपसी तकरार नहीं बल्कि बहस का माहौल बनना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें