DA Image
10 अप्रैल, 2020|12:40|IST

अगली स्टोरी

अमूल्या को मारने के लिए 10 लाख इनाम का ऐलान, एसपी बोले- ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा

amulya

दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना के एक कार्यकर्ता ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गुरुवार (20 फरवरी) शाम को यहां एक रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या लियोना की हत्या करने के लिए 10 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है।

एक वीडियो फुटेज में श्री राम सेना का कार्यकर्ता संजीव मारदी सरकार से अमूल्या को नहीं रिहा करने का आह्वान करता नजर आ रहा है। वीडियो में साथ ही वह यह भी कह रहा है कि वरना वह उसे जान से मार देगा।

अमूल्या लियोना के खिलाफ शनिवार (22 फरवरी) को बेल्लारी में श्रीराम सेना द्वारा आयोजित एक विरोध रैली में मारदी कह रहा है, “राज्य और केंद्र सरकार को किसी भी स्थिति में युवती को नहीं रिहा करना चाहिए। अगर उसे छोड़ दिया गया तो हम उसे जान से मार देंगे।” उन्होंने कहा, “उसकी हत्या करने वाले को श्री राम सेना की तरफ से हम 10 लाख का इनाम देंगे।"

ओवैसी की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या भेजी गई जेल, पिता बोले- बिल्कुल गलत किया

बेल्लारी के पुलिस अधीक्षक सी के बाबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा और ना ही ऐसी कोई घोषणा सुनी है। उन्होंने कहा, “मुझे इसके बारे में पता लगाने दीजिए। उसने जो कहा है मैंने वह नहीं देखा। मैं देखूंगा....।” नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गुरुवार (20 फरवरी) शाम को यहां एक रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की उपस्थिति में 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली युवती पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। ओवैसी ने उसकी हरकत की निंदा की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ram Sena man announces Rs 10 Lanks bounty for killing Amulya Leona