ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशराम मंदिर आखिरी नहीं, हर मंदिर को मुक्त कराना है; चुनावी रैली में बोले हिमंत बिस्वा सरमा

राम मंदिर आखिरी नहीं, हर मंदिर को मुक्त कराना है; चुनावी रैली में बोले हिमंत बिस्वा सरमा

एक चुनावी रैली के दौरान असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राम मंदिर आखिरी नहीं है। अभी देश के हर एक मंदिर को मुक्त करवाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दोबारा बाबरी बनवाना चाहती है।

राम मंदिर आखिरी नहीं, हर मंदिर को मुक्त कराना है; चुनावी रैली में बोले हिमंत बिस्वा सरमा
Ankit Ojhaहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीFri, 10 May 2024 09:33 AM
ऐप पर पढ़ें

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने गुरुवार को एक जनसभा के दौरान कहा कि कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर की जगह एक बार फिर बाबरी मस्जिद बनवा सकती है। ओडिशा के मलकानगिरि में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सरमा ने कहा कि अगर मस्जिद को दोबारा बनने से रोकना है तो भाजपा को 400 सीटों से जीत दिलानी होगी। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सरमा ने कहा, लोग हमसे पूछते हैं कि आखिर हमें 400 सीटें क्यों चाहिए। हमें 400 सीटों की जरूरत है क्योंकि कांग्रेस राम मंदिर की जगह पर बाबरी मस्जिद बनाना चाहती है। हमें पक्का करना है कि इस देश में दोबारा बाबरी मस्जिद ना बने। इसलिए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमें वोट देना है। 

उन्होंने कहा, पहले कांग्रेस राम मंदिर बनाने की तारीख पूछा करती थी। अब उन्होंने ये पूछना बंद कर दिया है। कांग्रेस को पता है कि हम केवल राम मंदिर पर नहीं रुकने वाले हैं। हमें अपने देश के हर मंदिर को मुक्त कराना है। हमारा अजेंडा बहुत बड़ा है। बता दें कि साल 2019 में सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या के राम मंदिर विवाद को लेकर फैसला सुनाया था। इसके बाद राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ और 22 जनवरी को पीएम मोदी ने रामलला की प्राणप्रतिष्ठा कर दी।।

 सरमा ने कहा, मोदी को 400 सीटें चाहिए ताकि कांग्रेस कभी 370 को वापस ना ला सके। मोदी को 400  सीटें चाहिए जिससे कि राम मंदिर पर बाबरी ताला ना लग से। गुरुवार को प्रियंका गांधी ने कहा था प्रधानमंत्री झूठ बोल रही है। कांग्रेस हमेशा सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करेगी। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री जी एकदम झूठ बोल रहे हैं। हमने पहले भी कोर्ट का सम्मान किया है और आगे भी करते रहेंगे।