DA Image
23 अक्तूबर, 2020|8:31|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह ड्रग केस: रकुल प्रीत सिंह को मिला NCB का समन, कल दीपिका के साथ होगी पूछताछ

1 / 2Rakul Preet Singh

2 / 2Rakul Preet Singh

PreviousNext

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इन सभी को अलग-अलग दिन पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। आज रकुल प्रीत सिंह को भी पूछताछ के लिए आना था, मगर अब वह आज नहीं, बल्कि कल ही एसनसीबी दफ्तर आएंगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बताया कि रकुल प्रीत सिंह को समन मिल गया है। उन्होंने समन मिलने की बात स्‍वीकार कर ली है।

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा था कि कल ही रकुल प्रीत सिंह को समन जारी किया गया था। हमने विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। मगर बाद में एजेंसी ने स्पष्ट किया कि रकुल प्रीत सिंह ने समन प्राप्त कर लिया है और उन्होंने अपना पता अपडेट किया है। 

माना जा रहा है कि अब रकुल प्रीत सिंह कल दीपिका  पादुकोण के साथ ही एनसीबी की पूछताछ में शामिल होंगी। 

दरअसल, बुधवार को ही एनसीबी ने समन जारी कर गुरुवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाया था। फिलहाल,  डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी दफ्तर में मौजूद हैं और उनसे पूछताछ जारी है। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स (मादक पदार्थ) का एक गठजोड़ सामने आया है । अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन 'ए-सूची की हस्तियों को' जांच में शामिल होने को कहा है। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान इन लोगों के नाम सामने आये है।

अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितम्बर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितम्बर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा गया है। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में एक टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी हैं।

सुशांत सिंह ड्रग केस LIVE: बॉलीवुड की 'ड्रग्स मंडली' की खुलेगी कुंडली, सिमोन खंबाटा से NCB की पूछताछ जारी

इससे पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि प्रकाश की व्हाट्सऐप बातचीत में एक 'डी' के साथ ड्रग्स (मादक पदार्थों) के बारे में बातचीत शामिल है।

एनसीबी कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। रिया पिछले 15 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में हैं। मुंबई की एक विशेष अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। बता दें कि जून में सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद ड्रग्स का एंगल सामने आया और अब इसमें बड़े-बड़े नाम फंसते नजर आ रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rakul Preet Singh Summoned yesterday but she has not responded yet says Narcotics Control Bureau NCB in Sushant Singh Drug Case