ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशराजस्थान का सीएम कौन? कैसे माने अंकिता के परिजन, शाम की 5 बड़ी खबरें

राजस्थान का सीएम कौन? कैसे माने अंकिता के परिजन, शाम की 5 बड़ी खबरें

राजस्थान का नया सीएम कौन होगा। इससे पहले गहलोत समर्थकों के बयान सामने आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि पायलट के लिए यह उड़ान शायद इतनी भी आसान नहीं होने वाली है। पढ़िए आज शाम की पांच बड़ी खबरें।

राजस्थान का सीएम कौन? कैसे माने अंकिता के परिजन, शाम की 5 बड़ी खबरें
Deepakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 07:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान का नया सीएम कौन होगा। इससे पहले गहलोत समर्थकों के बयान सामने आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि पायलट के लिए यह उड़ान शायद इतनी भी आसान नहीं होने वाली है। उधर अंकिता भंडारी के परिजन आखिरकार अंतिम संस्कार को तैयार हो गए हैं। बिटिया का अब पैतृक घाट आईटीआई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं पाकिस्तान में सत्ताधारी दल के नेताओं की कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने से हलचल मची हुई है। खेल में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। पढ़िए शाम पांच बड़ी खबरें...

पायलट के लिए मुश्किल होगी 'उड़ान'? गहलोत समर्थकों के बयान से बड़ा संकेत
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की अटकलों के साथ ही प्रदेश में शुरू हुई नए मुख्यमंत्री की दौड़ के बीच अब नए-नए बयान सामने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री की रेस में सचिन पायलट का नाम सबसे आगे बताया जा रहा है। हालांकि, अभी से ही जिस तरह गहलोत समर्थकों के बयान सामने आ रहे हैं उससे ऐसा लगता है कि पायलट के लिए यह उड़ान शायद इतनी भी आसान नहीं होने वाली है।
यहां पढ़ें पूरी खबर

अंकिता भंडारी के परिजन आखिरकार हो गए तैयार, बिटिया का अब होगा अंतिम संस्कार
अंकिता भंडारी के परिजन आखिरकार अंतिम संस्कार को तैयार हो गए हैं। बिटिया का अब पैतृक घाट आईटीआई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। रविवार शाम को पुलिस बल और प्रदर्शनकारियों की भारी भीड़ की मौजूदगी में अंकिता के शव को मोर्चरी से बाहर निकाला गया। एंबुलेंस से अंकिता के शव को पैतृक घाट ले जाया गया। भारी संख्या में ग्रामीण भी एंबुलेंस के साथ घाट की ओर चले। 
यहां पढ़ें पूरी खबर

पीएम आवास में हुई बातचीत लीक? पाकिस्तान में ऑडियो क्लिप पर हंगामा
पाकिस्तान में सत्ताधारी दल के नेताओं की कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने से हलचल मची हुई है। यह क्लिप रविवार को सामने आई है। इस मामले के चलते पाकिस्तान की राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर चिंता सामने आ रही है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने भी इसको लेकर सवाल उठाए हैं। दावा किया जा रहा है कि एक वायरल हुई ऑडियो क्लिप में सत्ताधारी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के कई वरिष्ठ नेता प्रधानमंत्री आवास में बातचीत कर रहे हैं। 
यहां पढ़ें पूरी खबर

गुजरात का सियासी गेम चेंज? जानें कैसे केजरीवाल ने गुजरात चुनावों को 'आप' बनाम भाजपा में बदला
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस सप्ताह की शुरुआत में गुजरात के वडोदरा हवाईअड्डे पर पहुंचने पर उस समय विचित्र स्थिति देखने को मिली, जब एक तरफ कुछ युवाओं का समूह 'मोदी-मोदी' के नारे लगाता दिखा, जबकि आम आदमी पार्टी (आप) समर्थकों ने 'केजरीवाल-केजरीवाल' के नारे लगाए। भाजपा शासित गुजरात में इस साल के अंत में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं।
यहां पढ़ें पूरी खबर

निर्णायक मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, दोनों टीमों में एक-एक बदलाव
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज यानी के रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने इस निर्णायक मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक-एक बदलाव किया है।
यहां पढ़ें पूरी खबर

epaper