class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीः लाइव कैमरे पर बुजुर्ग को काट जिंदा जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार, वीडियो वायरल

rajsamand live murder

राजस्थान के उदयपुर में हत्या का वीडियो सामने आया है। राज्य के राजसमंद में इस लाइव मर्डर के वीडियो के वायरल होने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स एक बुजुर्ग की हत्या कर रहा है, उसे किस तरह से तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है। 

राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने मामले की जांच के लिए एसआईटी (स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम) का गठन किया है। उन्होंने कहा कि इससे पहले कभी ऐसी घटना नहीं देखी, जहां हत्यारा हत्या को रिकॉर्ड करवा रहा हो। कटारिया ने कहा कि एसआईटी का गठन कर दिया गया है। पुलिस घटना की मॉनिटरिंग कर रही है। जबकि, आईजी आनंद श्रीवास्तव के अनुसार पूरे इलाके में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं और आरोप की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें तीन जिलों में रातभर दबिश देती रहीं।

मामला उदयपुर राजसमंद का है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने बताया कि अभियुक्त शंभुलाल को गुरुवार की सुबह गिरफ़्तार किया गया। शंभुलाल ने हत्या के वीडियो के अलावा दो और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें से एक में वो मंदिर में है और हत्या की जिम्मेदारी ले रहे है, जबकि दूसरे वीडियो में वो भगवा ध्वज के सामने बैठा है और भाषण दे रहा है। 

पुलिस का कहना है कि अभियुक्त और मृतक मोहम्मद अफरराजुल के बीच कोई झगड़ा या संबंध होने की अभी तक की जांच में पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक मृतक मोहम्मद अफराजुल पिछले 12 सालों से शहर में रह रहे थे। वो मूल रूप से बंगाल के रहने वाले थे और राजसमंद में रहकर मजदूरी करते थे।

मजदूर की मां ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, 'मैंने उसकी हत्या से पहले सुबह उससे बात की थी। मुझे उसकी हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं है। मैंने वीडियो देखा है, दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।'

क्या था वीडियो में

वीडियो में एक आदमी ने दूसरे आदमी पर पहले तो कुल्हाड़ी से वार किए और फिर उसे जिन्दा जला दिया। वीडियो में एक आदमी चेतावनी देते दिख रहा है कि प्यार के नाम पर लड़कियों का धर्म परिवर्तन करने वालों का यही हाल होगा। पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर की थी। 

पत्नी का शव 10 किलोमीटर तक पैदल ढोने वाले दाना मांझी की बदल गई जिंदगी

ये है मामला
आपको बता दें ये पूरा घटनाक्रम राजनगर थाने के कोतवाली के सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज रोड का है। हालांकि पहले तो पुलिस को सिर्फ एक युवक का अधजला शव मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर एसपी मनोज कुमार, एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेन्द्र सिंह सहित राजनगर पुलिस मयजाप्ता मौके पर पंहुची तो खेत के कच्चे रास्ते मे क्षत-विक्षत हालत मे शव देखा। 

दर्दनाक: महिला को डायन बताकर की हत्या, नदी से कपड़े धोकर आ रही थी

मौका ए वारदात के हालात को देखकर पुलिस को मामला हत्याकर शव को जलाने जैसा लगा। जिस पर अधिकारियों के निर्देश पर एफएसएल टीम, डॉग स्क्वॉयड, एमओबी टीम को मौके पर बुलवाया गया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिये आसपास के लोगों को बुलवाया। जिस पर कुछ लोगों ने इसकी पहचान मोहम्मद भुट्टा शेख के रुप मे की है जिसका पुलिस सत्यापन करवा रही है। इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अब अपने तफ्तीश में जुटी हुई है लेकिन अबतक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। 

फोटो साभार- न्यूज फोटो डॉट कॉम

क्राइस से संबंधित सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajsamand live murder of old age man video viral in rajasthan
भाजपा MP विनय कटियार बोले- मुगलों से पहले दिल्ली की जामा मस्जिद का नाम था 'जमुना देवी मंदिर'टॉप 10 न्यूज: पढें देश और दुनिया की अब तक की बड़ी खबरें