ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशनई पारीः रजनीकांत जल्द ही राजनीति में आएंगे

नई पारीः रजनीकांत जल्द ही राजनीति में आएंगे

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को स्पष्ट संकेत दिया कि वह जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगे। रजनीकांत ने यह भी साफ कर दिया है कि वह तमिलनाडु के दोनों प्रमुख दलों द्रमुक एवं अन्नाद्रमुक...

नई पारीः रजनीकांत जल्द ही राजनीति में आएंगे
चेन्नई, एजेंसियांFri, 19 May 2017 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को स्पष्ट संकेत दिया कि वह जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगे। रजनीकांत ने यह भी साफ कर दिया है कि वह तमिलनाडु के दोनों प्रमुख दलों द्रमुक एवं अन्नाद्रमुक की बजाय किसी अन्य पक्ष के साथ गरीबों एवं वंचितों की राजनीति करेंगे और राज्य को एक नया विकल्प देंगे। 

राजनीति में प्रवेश को लेकर जारी अटकलों के बीच उन्होंने पांच दिवसीय जिला स्तरीय फोटो सत्र के आखिरी दिन अपने प्रशंसकों के साथ फोटो के लिए पोज देते हुए अपने राजनीतिक तेवर दिखाए। उन्होंने कहा, जब युद्ध होगा तो देखा जाएगा। तब तक हमें धैर्य बनाए रखना चाहिए। यहां उनका युद्ध से आशय संभवत: चुनावों से है। तमिलनाडु में 2019 में लोकसभा के चुनाव होंगे और समझा जाता है कि उसी के अनुरूप रजनीकांत राजनीति में कदम रखेंगे।

रजनीकांत ने कहा कि तमिलों ने मुझे यह जीवन दिया है। क्या मुझे राजनीति में इसलिए नहीं आना चाहिए ताकि वे एक खुश और समृद्ध जीवन जी सकें। रजनीकांत ने तमिलनाडु में चीजों को सही करने की वकालत करते हुए कहा, राज्य में राजनीतिक व्यवस्था अच्छी नहीं है। लोकतंत्र खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि बदलाव के लिए लोगों की मानसिकता में भी बदलाव होना चाहिए। तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव तभी होगा जब सभी एक साथ आगे आएंगे।

खुद को सच्चा तमिल बताया 
रजनी ने कहा कि मैं केवल 23 साल कनार्टक में रहा हूं। लेकिन पिछले 44 साल से तमिलनाडु में रह रहा हूं। अब मैं आपके साथ (प्रशंसकों) और आपके समर्थन से यहां रह रहा हूं। यह आप थे जिन्होंने मुझे नाम, लोकप्रियता और पैसा दिया और मुझे तमिल बनाया। रजनीकांत ने खुद को सच्चा तमिल बताते हुए कहा, अगर आप मुझसे तमिलनाडु के बाहर जाने के लिए कहें या यदि आप मुझे निकालकर फेंक भी देते हैं, तो मैं किसी भी अन्य राज्य में नहीं बल्कि केवल हिमालय की वादियों में मिल जाऊंगा। 

स्टालिन की तारीफ की 
रजनीकांत ने द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन को बेहतर राजनेता बताते हुए कहा कि वह एक कुशल प्रशासक भी हैं। यदि उन्हें आजादी दी जाए तो वे बेहतर काम कर पाएंगे। वहीं द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने तारीफ करे के लिए रजनीकांत का आभार जताया। यह पूछे जाने पर कि रजनीकांत ने कहा है कि यदि उन्हें काम करने की आजादी दी जाए तो वह और बेहतर काम कर सकते हैं तो स्टालिन ने कहा, यदि मैं रजनीकांत के अंदाज में कहूं तो ...हैप्पी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें