DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजनाथ सिंह ने कहा- इंदिरा गांधी की प्रशंसा तो नरेंद्र मोदी की क्यों नहीं

राजनाथ सिंह (एचटी फोटो)

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि इंदिरा जी ने जब पाकिस्तान को धूल चटाया तब अटल जी ने संसद में प्रशंसा की थी। उस समय जवाब देने के लिए इंदिरा जी की तारीफ हो सकती है तो फिर मोदी जी की क्यों नहीं हो सकती।

जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाने देंगे   

बसनाे एजेंसीकेंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ के बसना में कहा कि विधायक भीमा मंडावी और जवानों की बस्तर में हुई शहादत को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। गृहमंत्री ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार नक्सलियों को माफ नहीं किया जाएगा।

सिंह ने यहां दशहरा मैदान में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में लोकतांत्रिक तरीके से ही परिवर्तन लाया जा सकता है। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि देश में नक्सलियों की कमर टूट चूकी है, अब वह कमजोर हो गए हैं। केंद्र सरकार नक्सलियों के खिलाफ इस लड़ाई में राज्य सरकार के साथ खड़ी है। 

जिन्ना नहीं, सैनिकों का सम्मान होगा : योगी 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने पर एएमयू के अल्पसंख्यक आरक्षण का दर्जा समाप्त कर युवाओं को प्रवेश व नौकरी दी जाएगी। देश का बंटवारा करने वाले जिन्ना का नहीं, सैनिकों और शहीदों का सम्मान किया जाएगा। सपा-बसपा की सरकारों में जाति पूछकर नौकरी दी जाती थी। पहले चरण के मतदान में भाजपा आठों सीटें जीत रही है।

अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र की अतरौली व हाथरस सीट के अकराबाद क्षेत्र में गुरुवार को विजय संकल्प रैली के दौरान मुख्यमंत्री ने एएमयू को 
निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक दर्जा न होने के बावजूद दलितों को नियमों के मुताबिक प्रवेश व नौकरी में आरक्षण का लाभ नहीं 
मिल पाता। 

लोकसभा चुनाव 2019: गठबंधन के मामले में भाजपा विपक्ष के महागठबंधन से आगे

उमर के J&K के अलग प्रधानमंत्री पर गंभीर ने कहा- ऐसा नहीं होने देंगे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajnath Singh said Indira Gandhi praised so Why Narendra Modi not appreciated