DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर में सरकार की रणनीति को रजनीकांत ने बताया- 'मास्टर स्ट्रेटजी'

rajnikanth  ani

सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बार फिर धारा 370 पर बयान दिया है। रजनीकांत ने कहा कि जिस तरह मोदी सरकार ने कश्मीर मुद्दे की प्लानिंग की गई थी वह एक 'मास्टर स्ट्रेटजी' है। उन्होंने पहले धारा 144 लगाई उसके बाद यह सुनिश्चित किया कि घाटी में कोई अप्रिय घटना न हो पाए। इसके बाद बिल को राज्य सभा (जहां उनके पास बहुमत नहीं था) में और उसके बाद लोक सभा में इस बिल को पास कराया।

रजनीकांत आज अपनी वाइफ लता रजनीकांत के साथ तमिलनाडु के कांचीपुरम में दिखाई दिए। जहां दोनों पति-पत्नी वरदराजा स्वामी मंदिर में दर्शन करने लिए पहुंचे थे। कांचीपुर के इस मंदिर से रजनीकांत की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करते हुए दिख रहे हैं।

भारतीय सेना ने ऊरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम

आपको बात दें कि इस मंदीर के लिए कहा जाता है कि यहां भगवान अती वरदार की मूर्ति भक्तों को दर्शन देने के लिए 40 साल में एक बार कुछ दिनों के लिए जल समाधि से बाहर निकलती है। अब वो इस साल 2019 में निकले हैं। कहा जाता है कि इस मूर्ति को मंदिर के पवित्र तालाब से बाहर निकाला गया है। इसी के साथ तमिलनाडु का प्रसिद्ध कांची अती वरदान महोत्सव शुरु हो गया है। इसलिए इस पर्व को मनाने और भगवान की कृपा पाने के लिए लाखों श्रद्धालु कांचीपुरम पहुंच रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajinikanth says strategy of government in Kashmir is Master Strategy