ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशर्मनाकः दिल्ली से राजस्थान गए 5 दोस्तों ने लेडी इवेंट मैनेजर को पिलाया नशीला ड्रिंक्स, फिर किया गैंगरेप

शर्मनाकः दिल्ली से राजस्थान गए 5 दोस्तों ने लेडी इवेंट मैनेजर को पिलाया नशीला ड्रिंक्स, फिर किया गैंगरेप

देशभर में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होता नहीं दिख रहा है। हर तरफ से रेप, गैंगरेप और महलिओं के खिलाफ अपराध की खबरें सुनने को मिल रही है। ऐसा ही एक और मामला राजस्थान से सामने आया है। यहां एक महिला को 5...

शर्मनाकः दिल्ली से राजस्थान गए 5 दोस्तों ने लेडी इवेंट मैनेजर को पिलाया नशीला ड्रिंक्स, फिर किया गैंगरेप
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 06 May 2018 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

देशभर में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होता नहीं दिख रहा है। हर तरफ से रेप, गैंगरेप और महलिओं के खिलाफ अपराध की खबरें सुनने को मिल रही है। ऐसा ही एक और मामला राजस्थान से सामने आया है। यहां एक महिला को 5 लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में लग गई है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। 

नशीला पदार्थ पिला गैंगरेप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है। दिल्ली से राजस्थान आए पांच दोस्तों ने महिला को उनके लिए एक इवेंट मैनेज करने को कहा। फिर फोन कर अलवर बुलाया। फिर उसके बाद जब पीड़ित महिला आरोपियों से मिलने पहुंची तो उन्होंने उसके ड्रिंक्स में किसी नशीले पदार्थ को मिला दिया। ड्रिंक्स पीते ही महिला बेहोश हो गई और पांचों दोस्तों ने बारी-बारी से उसका रेप किया। 

महिला की शिकायत पर केस दर्ज
पीड़ित महिला को जब होश आया तो उसे उसके साथ हुई घटना के बारे में पता चला। उसके बाद पीड़ित महिला सीधे पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची। 

 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत महिला का मेडिकल कराया। रिपोर्ट में रेप की वारदात की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर पांचों आरोपियों को उनके होटल से गिरफ्तार कर लिया।

बिहार : 16 साल की बेटी से करता था रेप, मना करने पर देता था जान से मारने की धमकी

सभी आरोपी गिरफ्तार
पुलिस का कहना है कि पांचो आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। इनलोगों ने धोखे से इस पीड़ित महिला को उनके लिए एक इवेंट आयोजित करने के बहाने से अलवर बुलाया था। जहां आरोपियों ने महिला की ड्रींक्स में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया। जिसके बाद महिला बेहोश हो गई और पांचों आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंग रेप किया। पुलिस ने बताया कि बहराल हमने मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही हैं। 

हैवानियतः घर में अकेली थी दृष्टिबाधित युवती, पड़ोसी ने दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें