DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजस्थान में तीन लोगों ने किया 15 साल की लड़की का रेप, आरोपी गिरफ्तार

                                                                                 15

राजस्थान में अपने दो दोस्तों के साथ मंदिर जा रही 15 साल की लड़की को अगवा कर उसका रेप करने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि तीन लोगों ने लड़की का बलात्कार किया। एक दोस्त के बाजार जाकर मदद मांगने के बाद लड़की को बचाया जा सका। लड़की तकरीबन आधे किलोमीटर तक बिना कपड़ों के दौड़ी। इसके बाद जब वह रुकी तब शख्स ने उसे कपड़े दिए और घर पहुंचाया। 

पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। दो की उम्र 20 साल के आसपास बताई जा रही है। एक का नाम राजू काहर है और दूसरे का नाम कैलाश काहर है। वहीं, तीसरा व्यक्ति नारायण गुर्जर है, जिसकी उम्र लगभग 40 साल है।

यह घटना सोमवार को जयपुर से 250 किलोमीटर दूर भीलवाड़ा जिले में घटी। भीलवाड़ा जिले के पुलिस प्रमुख हरेंद्र महवार ने बताया कि लड़की अपने दो दोस्तों के साथ मंदिर जा रही थी कि तभी तीनों संदिग्ध सड़क किनारे शराब पीते हुए दिखाई दिए। तीनों ने लड़की का पीछा करना शुरू कर दिया।

हरेंद्र ने कहा कि लड़की को आरोपियों ने किडनैप कर लिया और उसे एक जगह ले जाकर उसका बलात्कार किया। वहीं,लड़की का एक दोस्त पास के बाजार में भागकर गया जहां एक चांद खान रंगरेज नामक दुकानदार को अपने साथ बुलाकर लाया।  

रंगरेज ने कहा कि मैं अपनी दुकान पर सोमवार शाम को बैठ हुआ था कि तभी लड़का काफी डरा हुआ आया। रंगरेज ने एचटी को बताया कि लड़की को बचाने के लिए वह बाइक से फौरन गया। जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि तीनों आरोपी लड़की को मार रहे हैं। 

रंगरेज ने कहा कि हमें देखने के बाद तीनों वहां से भाग खड़े हुए। लड़की इतनी ज्यादा डरी हुई थी कि वह बिना कपड़ों के ही तकरीबन आधा किलोमीटर तक भाग गई। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के परिवारवालों ने पुलिस में शिकाय दर्ज कराई है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajasthan teen raped by 3 ran half a km to escape man trying to help her