ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराजस्थान पुलिस का यह 'अनोखा' ट्वीट हो गया वायरल, लोगों ने भी खूब मजे लिए

राजस्थान पुलिस का यह 'अनोखा' ट्वीट हो गया वायरल, लोगों ने भी खूब मजे लिए

राजस्थान पुलिस ने बुधवार को नशीले पदार्थ स्मैक (एक तरह से गांजा या चरस) की बड़ी खेप बरामद की। स्मैक बरामद करने की जानकारी राजस्थान पुलिस बुधवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी। वैसे तो इसमें कोई बड़ी...

राजस्थान पुलिस का यह 'अनोखा' ट्वीट हो गया वायरल, लोगों ने भी खूब मजे लिए
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Jul 2019 02:18 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान पुलिस ने बुधवार को नशीले पदार्थ स्मैक (एक तरह से गांजा या चरस) की बड़ी खेप बरामद की। स्मैक बरामद करने की जानकारी राजस्थान पुलिस बुधवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी। वैसे तो इसमें कोई बड़ी और हैरानी की बात नहीं कि पुलिस ने गांजा बरामद होने की खबर ट्वीट करके दी, क्योंकि अब पुलिस भी केस से जुड़ी बातों के लिए ट्विटर का ही सहारा लेने लगे हैं। मगर सबसे मजेदार बात इस ट्वीट में ये रही कि पुलिस ने जिस लहजे और तरीके से ट्वीट किया, वह रोचक था और यही वजह के ट्विटर यूजर भी इस ट्वीट पर मस्ती करने लगे।

राजस्थान पुलिस ने बरामद स्मैक की फोटो के साथ ट्वीट किया, 'क्या किसी की स्मैक खो गयी है? अगर हां तो यह हमारे पास है। अगर आप इसे वापस पाना चाहते हैं तो हमसे जल्द से जल्द संपर्क करें, वरना आप इसे हमेशा-हमेशा के लिए खो देंगे। मगर हम वादा करते हैं कि आपका रहना-सहना बिल्कुल मुफ्त होगा और खाना हमारे खर्चे पर होगा। इसलिए जल्दी कीजिए।

दरअसल, राजस्थान पुलिस ने स्मैक की जो तस्वीर जारी की है, उसमें देखा जा सकता है कि पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक बरामद किया। राजस्थान पुलिस ने दो तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में बोरी में गांजा है। बता दें कि ड्रग्स पकड़ने और बरामद करने के मामले में अन्य राज्यों की पुलिस भी ऐसा कर चुकी है।

राजस्थान पुलिस ने जैसे ही रोचक अंदाज में ट्वीट किया, ट्विटर यूजर मजे लेने लगे। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जिसने भी यह ट्वीट लिखा है, वह जरूर टॉलीवुड फैन होगा।

एक यूजर ने असम पुलिस का वह ट्वीट शेयर किया, जिसमें असम पुलिस ने 590 किलो गांजा बरामद करने की सूचना ट्वीट करके कुछ इसी अंदाज में दी थी, लिखा कि राजस्थान पुलिस ने शर्मनाक नकल की है। ट्वीट करने वाले को चाटुकार हैंडलर भी बताया है।

एक अन्य ने लिखा- राजस्थान है रे बाबा...

एक यूजर ने लिखा कि सर आप रख लो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा क्योंकि मालखाने में चूहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें