ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराजस्थान कांग्रेस संकट:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हममें आगे मुकाबला करने का दमखम

राजस्थान कांग्रेस संकट:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हममें आगे मुकाबला करने का दमखम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हममें आगे मुकाबला करने का दमखम है। हमारी सरकार पूरे पांच साल मजबूती से चलेगी। वे बुधवार को पीसीसी में गोविंद सिंह डोटासरा के पदभार ग्रहण समारोह में बोल रहे थे।...

राजस्थान कांग्रेस संकट:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हममें आगे मुकाबला करने का दमखम
Pebble,नई दिल्ली।Thu, 30 Jul 2020 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हममें आगे मुकाबला करने का दमखम है। हमारी सरकार पूरे पांच साल मजबूती से चलेगी। वे बुधवार को पीसीसी में गोविंद सिंह डोटासरा के पदभार ग्रहण समारोह में बोल रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी सरकार गिराने की साजिश रच रही है लेकिन 21 दिन हो या 31, जीत हमारी ही होगी।

गहलोत ने कहा कि मैं पीएम के साथ पांच वीसी में बैठा हूं उन्होंने कोरोना को लेकर राजस्थान में किए गए काम की तारीफ की है। लेकिन प्रदेश में राज्यसभा चुनाव से ही सरकार गिराने का खेल शुरू हो गया। गहलोत ने कहा क जिन्होंने पार्टी को धोखा दिया वे हाई कमान से माफी मांग लें। अगर हाई कमान माफ कर देता है, तो हमें कोई हर्ज नहीं। लेकिन हम चाहते हैं कि वे जनता के साथ धोखा नहीं करें।

भाजपा पर साधा निशाना
गहलोत ने अपने भाषण में पीएम मोदी सहित पूरी भाजपा को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, ‘भाजपा केंद्र के सहयोग और धनबल के प्रयोग से प्रदेश में सरकार को अस्थिर करने का षडयंत्र कर रही है। जब कोरोना महामारी भयंकर रूप ले रही है ऐसे समय में भी जनता की चुनी हुई सरकार को गिराने की केंद्र को कैसे फुर्सत मिल सकती है’।

विधायकों की तुलना कोरोना वॉरियर से की
गहलोत ने बाड़ाबंदी में अपने साथ रुके विधायकों की तुलना कोरोना वॉरियर से की। बोले, अब विधायकों के पास काम के लिए फोन नहीं आ रहे। लोग कह रहे हैं कि आप जमे रहो और लड़ाई जीत कर आओ। गहलोत ने विधायकों से कहा कि आपको ये जो एक महीने का घाटा हुआ है इसकी पूर्ति की जिम्मेवारी मेरी रहेगी।

सीएम बोले- जिंदा हूं तब भी मेरी आत्मा पीसीसी में भटकती है
बाड़ाबंदी का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि होटल में जाना मेरा शौक नहीं, मजबूरी में होटल में जाना पड़ा है। 50 साल में होटल में इतना नहीं गया जितना अब रुकना पड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं तीन बार पीसीसी चीफ रहा हूं, जिंदा हूं तब भी मेरी आत्मा यहां भटकती रहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें