ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसोनिया गांधी से मिले अशोक गहलोत, 40 मिनट से ज्यादा चली मुलाकात

सोनिया गांधी से मिले अशोक गहलोत, 40 मिनट से ज्यादा चली मुलाकात

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कांग्रेस में नेतृत्व संकट के बीच, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने बुधवार को संयुक्त प्रगतिशील गठंबधन (UPA...

सोनिया गांधी से मिले अशोक गहलोत, 40 मिनट से ज्यादा चली मुलाकात
नई दिल्ली, एजेंसीWed, 03 Jul 2019 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कांग्रेस में नेतृत्व संकट के बीच, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने बुधवार को संयुक्त प्रगतिशील गठंबधन (UPA Chairperson) अध्यक्ष व पार्टी की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से उनके आवास पर मुलाकात की।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, पार्टी सूत्रों ने बताया कि सोनिया गांधी के साथ गहलोत की मुलाकात 40 मिनट से ज्यादा चली। कांग्रेस के पांचों मुख्यमंत्रियों के सोमवार को राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें कांग्रेस प्रमुख पद पर बने रहने का आग्रह करने के दो दिन बाद गहलोत ने सोनिया से मुलाकात की है। हालांकि, राहुल गांधी ने मुख्यमंत्रियों की मांगों को खारिज कर दिया है और उन्हें नए पार्टी अध्यक्ष की तलाश करने को कहा है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेसी मुख्यमंत्री भी राहुल को राजी नहीं कर सके, अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े

राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी के बेहद खराब प्रदर्शन के बाद 25 मई को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश की। कांग्रेस ने चुनाव में महज 52 सीटें जीती। राहुल खुद अपने गढ़ उत्तर प्रदेश के अमेठी में हार गए लेकिन केरल के वायनाड से जीतकर संसद पहुंचने में कामयाब रहे। 

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी को मनाने के लिए कार्यकर्ता ने दी जान देने की कोशिश, जानें पूरा मामला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें