DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बोले अशोक गहलोत, 'उम्मीद है हमारी बातें मानेंगे'

देशराहुल गांधी से मुलाकात के बाद बोले अशोक गहलोत, 'उम्मीद है हमारी बातें मानेंगे'

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Madan
Mon, 01 Jul 2019 06:14 PM
राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बोले अशोक गहलोत, 'उम्मीद है हमारी बातें मानेंगे'

कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की। इसके बाद प्रेस को संबोधित करते हुए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारे बीच अच्छी बातचीत हुई है।

उन्होंने कहा कि हमने बताया कि चुनाव में हार-जीत होती रहती है। हम सभी ने अपनी बातें दिल से कही है। हमें उम्मीद है कि वो हमारी बातों पर गौर करेंगे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह एक अच्छी बैठक थी। हमने दो घंटे तक बात की। हमने अपनी और पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की भावनाओं से उनको अवगत कराया। गहलोत ने कहा, 'दूसरों ने देशभक्ति के नाम पर देश को गुमराह किया। मोदीजी ने सेना के पीछे छिपकर राजनीति की, धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह किया। उन्होंने विकास, अर्थव्यवस्था और रोजगार के बारे में बात नहीं की।'

गौरतलब है कि कांग्रेस कार्य समिति की 25 मई को हुई बैठक में गांधी ने अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। वहीं, लोकसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी के किसी पदाधिकारी की तरफ से इस्तीफे की पेशकश नहीं करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नाराजगी के त्यागपत्र की लाइन लग गई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी से लेकर पार्टी में विभिन्न पदों पर नियुक्त पार्टी के 120 से ज्यादा नेताओं ने इस्तीफे की पेशकश की है।

इस्तीफा देने वालों में गोवा कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडांकर, हरियाणा महिला कांग्रेस की प्रमुख सुमित्रा चौहान, मेघालय से पार्टी महासचिव नेट्टा पी. संगमा, सचिव वीरेंद्र राठौर, छत्तीसगढ़ के सचिव अनिल चौधरी, मध्य प्रदेश के सचिव सुधीर चौधरी और हरियाणा के सचिव सत्यवीर यादव समेत कई बड़े नेता शामिल हैं।

संबंधित खबरें