Rajasthan : 6-year-old girl student murdered after rape in tonk - राजस्थान : 6 साल की मासूम छात्रा से रेप के बाद उसी की बेल्ट से गला घोंट कर हत्या DA Image
10 दिसंबर, 2019|1:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजस्थान : 6 साल की मासूम छात्रा से रेप के बाद उसी की बेल्ट से गला घोंट कर हत्या

  to get justice rape victim wrote the name of the accused on her hand and then

हैदराबाद रेप केस ने जहां पूरे देश को हिला कर रख दिया वहीं अब राजस्थान के टोंक में भी सनसनीखेज घटना सामने आई है। टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

टोंक में 6 वर्ष की मासूम छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। छात्रा का शव आज क्षेत्र में बबूल की झाड़ियों में मिलने के बाद इसका पता चला। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

मासूम छात्रा खड़ली गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती थी और शनिवार को स्कूल में कार्यक्रम होने के कारण ग्रामीण भी आये हुए थे। कार्यक्रम के बाद मासूम घर नहीं पहुंची। इस पर उसके परिजनों ने उसे काफी तलाशा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। रविवार सुबह ग्रामीणों को गांव के मंदिर के पीछे झाड़ियों में मासूम का शव पड़ा मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

बताया जा रहा है कि मासूम का उसके बेल्ट से ही गला घोंट दिया। बेल्ट उसके गले में ही लिपटा पाया गया।  मौके पर एफएसएल टीम भी पहुंची। पुलिस की टीमें गठित कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में  काफी गुस्सा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajasthan : 6-year-old girl student murdered after rape in tonk