DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा हमला: राज ठाकरे की MNS ने निजी FM चैनलों से कहा, PAK कलाकारों के गीत नहीं बजाएं

 Pulwama Terror Attack: MNS की चेतावनी के बाद टी-सीरीज ने पाकिस्तानी सिंगर्स के खिलाफ उठाया ये बड़ा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए भीषण आतंकवादी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई के निजी एफएम चैनलों से कहा है कि वे पाकिस्तानी कलाकारों के गीत नहीं बजाएं। राज ठाकरे की पार्टी के एक नेता ने परिधानों के अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों से भी कहा है कि वे पाकिस्तान में बने कपड़े नहीं बेचें।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की महासचिव शालिनी ठाकरे ने कहा कि आतंकवादी हमले के मद्देनजर पार्टी ने यह निर्णय किया है। उन्होंने कहा, ''अगर ये एफएम चैनल पाकिस्तानी कलाकारों का संगीत नहीं रोकते हैं तो उन्हें इसका नतीजा भुगतने को तैयार रहना चाहिए।"

पुलवामा हमला: PM मोदी बोले, अब बातों का समय निकल चुका; आतंकवाद को मिटाना होगा

मनसे नेता अखिल चित्रे ने परिधानों के अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों को लिखा है और उनसे कहा है कि वे पाकिस्तान में पूरी तरह बने अथवा आंशिक रूप से बने कपड़े नहीं बेचें। उन्होंने कहा, ''हमें पाकिस्तान में बने कपड़े खरीदने की आवश्यकता नहीं है। मैंने कपड़ों के विभिन्न अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों को ईमेल भेजा है और उनसे इसे रोकने को कहा है। अगर वे इसका पालन नहीं करते हैं तो उन्हें इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा।"

मनसे की सिने शाखा ने शनिवार को संगीत कंपनियों से कहा था कि वे पाकिस्तानी गायकों के साथ काम न करें। हाल ही में भूषण कुमार की टी सीरीज ने पाकिस्तानी गायकों राहत फतह अली खान और अतिफ असलम के साथ करार किया था। उरी में 2016 में हुए आतंकवादी हमले के बाद मनसे ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने को कहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raj Thackeray MNS asks Private FM Channels Do Not play Pakistan artists songs Pulwama Attack