DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज ठाकरे ने बेटे की शादी में राहुल गांधी, आडवाणी को बुलाया लेकिन पीएम मोदी को नहीं

Maharashtra Navnirman Sena party chief Raj Thackeray sent two of his close aides to Delhi to invite

महाराष्ट्र निवनिर्माण सेना (एमएनएस) (Maharashtra Navnirman Sena) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपने बेटे की शादी में कांग्रेस अध्यक्ष समेत दिल्ली से बड़े राजनेताओं को बुलाया है। लेकिन, उन्होंने इस शादी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को न्यौता नहीं दिया। सबसे दिलचस्प बात ये है कि 27 जनवरी को लोअर परेल के रेगिस होटल में होने जा रही इस शादी के लिए पीएम मोदी कैबिनेट के सहयोगियों समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भी बुलाया गया है।

पिछले हफ्ते दिल्ली आए राज ठाकरे ने न्यौता खुद जाकर नहीं दिया, इसके लिए उन्होंने अपने दो करीबी हर्षल देशपांडे और मनोज हेते को इस काम के लिए भेजा।

जिन लोगों को शादी के लिए न्यौता दिया गया है उस लिस्ट पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, प्रकाश जावड़ेकर, धर्मेन्द्र प्रधान और मेनका गांधी का नाम शामिल है।

लेकिन, वे राहुल गांधी से उनके आवास पर नहीं मिल पाए।

जब पिछले साल शादी में पीएम मोदी के न्यौते को लेकर सवाल पूछा गया था तो राज ठाकरे ने कहा था- "क्या पीएम मोदी को शादी जैसी संस्था में विश्वास है?"

एक समय मोदी के सबसे कट्टर समर्थक रहे राज ठाकरे आज उनके सबसे बड़ा आलोचक है और मोदी मुक्त भारत की वकालत कर रहे हैं। राज ठाकरे के बेटे अमित की शादी जानेमाने भौतिकशास्त्री डॉक्टर संजय बोरुदे की बेटी मिताली बोरुदे से होने जा रही है। यह साधारण शादी होगी। मिताली पेशे से फैशन डिजाइनर है।

ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे राज ठाकरे, वजह थी खास

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raj Thackeray invited Rahul Gandhi and Advani in his son marriage but not PM Modi