ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजब ट्रेन के जनरल कोच में दिखे रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव, यात्रियों से की बातचीत; सुविधा और सफाई पर लिया फीडबैक

जब ट्रेन के जनरल कोच में दिखे रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव, यात्रियों से की बातचीत; सुविधा और सफाई पर लिया फीडबैक

जनता का रिएक्शन जानने के लिए मंत्री और नेता जनता के बीच पहुंच जाते हैं। गुरुवार को रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी ऐसा ही कुछ किया। वह अचानक ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच पहुंच गए। इस दौरान...

जब ट्रेन के जनरल कोच में दिखे रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव, यात्रियों से की बातचीत; सुविधा और सफाई पर लिया फीडबैक
लाइव हिंदुस्तान टीमThu, 19 Aug 2021 10:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जनता का रिएक्शन जानने के लिए मंत्री और नेता जनता के बीच पहुंच जाते हैं। गुरुवार को रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी ऐसा ही कुछ किया। वह अचानक ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने रेल यात्रियों से बातचीत की। रेलमंत्री ने उनसे ट्रेन में मिलने वाली सेवाओं और साफ-सफाई पर उनका फीडबैक लिया।

पीएम के विजन से कराया अवगत
गौरतलब है कि रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव जन आशीर्वाद यात्रा के लिए चार दिन के लिए उड़ीसा पहुंचे हुए हैं। इसी दौरान उन्होंने भुवनेश्वर से रायगड़ा के बीच का सफर रेल से किया। अश्विनी वैष्णव ने इस दौरान न सिर्फ यात्रियों से बातचीत की बल्कि उन्हें रेलवे को लेकर प्रधानमंत्री के विजन से भी परिचित कराया। साथ ही रेलमंत्री ने सहयात्रियों को पीएम मोदी की देश के विकास को लेकर सोच से भी रूबरू कराया। 

स्थानीय भाषा में की बातचीत
इस दौरान रेलमंत्री ने कोच में सवार युवाओं से बातचीत की। उन्होंने स्थानीय भाषा में युवाओं से संवाद किए। रेलमंत्री ने लोगों से उनके दैनिक जीवन और भविष्य की योजनाओं के बारे में भी पूछा। वहीं अपने बीच रेलमंत्री को पाकर ट्रेन में सवार यात्री भी काफी खुश थे। एक रेलयात्री ने कहा कि मैंने पहली बार देखा है कि कोई रेलमंत्री जनरल कोच में सवार होकर लोगों से उनकी परेशानी समझ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें