raid at sp former mp atiq ahmed residential premises in prayagraj - पूर्व सांसद अतीक अहमद पर कसा शिकंजा, घर और दफ्तर पर CBI की छापेमारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व सांसद अतीक अहमद पर कसा शिकंजा, घर और दफ्तर पर CBI की छापेमारी

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद पर शिकंजा और कस गया है। सीबीआई ने बुधवार को अतीक अहमद के घर और दफ्तर पर छापेमारी की है। अतीक के घर और ऑफिस के बाहर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है। पूरे इलाके को सीज करके छापेमारी की जा रही है। 

इस छापेमारी पर अतीक अहमद के वकील ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे आवास पर सिक्योरिटी फोर्स आई और उनके साथ सीबीआई की टीम भी मौजूद थे। बाहर से किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। हमारे पास अभी संपूर्ण जानकारी नहीं है।

बता दें कि सीबीआई ने एक कारोबारी के अपहरण की कथित रूप से साजिश रचने के मामले में हाल ही में पूर्व सांसद अतीक अहमद के एक करीबी सहयोगी जफर उल्लाह के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था। अधिकारियों ने बताया था कि सीबीआई दिसंबर 2018 में रियल एस्टेट डीलर मोहित जायसवाल के अपहरण और हमले के आरोपों पर उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद के खिलाफ मामला पहले ही दर्ज कर चुकी है। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद पिछले महीने मामला दर्ज किया गया था।

सीबीआई प्राथमिकी में दावा किया गया था कि जायसवाल का लखनऊ से अपहरण करके देवरिया जेल ले जाया गया जहां पहले से बंद अहमद और उनके सहयोगियों ने उस पर कथित रूप से हमला किया और उसका कारोबार उन्हें हस्तांतरित करने को मजबूर किया।

अतीक अहमद 2004 से 2009 तक उत्तर प्रदेश के फूलपुर से 14वीं लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सदस्य रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:raid at sp former mp atiq ahmed residential premises in prayagraj