DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल लोकतंत्र में दिल से भरोसा करते हैं, केंद्र सरकार विश्वासघाती : प्रियंका

rahul gandhi and priyanka gandhi vadra addresses an election meeting in fatehpur sikri

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने केरल के मनंतावडी में शनिवार को केंद्र की भाजपा नीत एनडीए सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि उसने उन लोगों के साथ विश्वासघात किया जिनके वोट की बदौलत वह (भाजपा) सत्ता में आई थी।  

कांग्रेस महासचिव ने कहा, यह मेरा देश है, ये पहाड़ियां मेरा देश है, उत्तर प्रदेश में गेहूं के खेत मेरा देश हैं। तमिलनाडु, गुजरात, पूर्वोत्तर मेरा देश है, लेकिन भाजपा सरकार ने पिछले पांच बरसों में देश को सिर्फ बांटने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया, पांच साल पहले, एक सरकार (भाजपा नीत एनडीए) पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आई थी। हमारे देश के लोगों ने अपने पूरे विवेक के साथ उनमें अपना भरोसा जताया था, लेकिन जिस क्षण से वह सत्ता में आई, उसने लोगों से विश्वासघात करना शुरू कर दिया। 

कांग्रेस नेता ने कहा, उन्होंने (भाजपा नीत सरकार ने) किसानों से उनकी आय दोगुनी करने का वादा किया। उन्होंने युवाओं से वादा किया कि रोजगार के दो करोड़ अवसर सृजित किए जाएंगे। लेकिन सत्ता में आने के बाद, वे भूल गए कि उन्हें सत्ता में लेकर कौन आया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि वह (भाजपा) यह मानने लगी कि सत्ता उसके पास है और यह लोगों के पास नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बात का पहला संकेत तब मिला, जब इसके (भाजपा के) अध्यक्ष ने कहा कि 15 लाख रुपये का वादा महज चुनाव की खातिर था। प्रियंका ने दावा किया, उन्होंने (भाजपा अध्यक्ष ने) कहा कि यह एक जुमला था। अपने भाई राहुल गांधी के लिए यहां चुनाव प्रचार करने आईं प्रियंका ने कहा कि वह (राहुल) लोकतंत्र और भाषा एवं संस्कृति में अभिव्यक्ति में दिल से भरोसा करते हैं। 

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह ने राहुल गांधी को बहस की चुनौती दी

लोकसभा चुनावः हिमाचल प्रदेश में भाजपा पर पिछली जीत दोहराने का दबाव

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul relies heavily on democracy central government is treacherous says Priyanka Gandhi