ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराहुल गांधी जून के पहले हफ्ते में जनता का शुक्रिया अदा करने जाएंगे वायनाड

राहुल गांधी जून के पहले हफ्ते में जनता का शुक्रिया अदा करने जाएंगे वायनाड

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जून के पहले सप्ताह में वायनाड जाएंगे, जहां वह केरल की इस लोकसभा सीट पर रिकॉर्ड अंतर से जीत दर्ज करने के लिए जनता का शुक्रिया अदा करेंगे। राज्य में लोकसभा चुनाव में...

राहुल गांधी जून के पहले हफ्ते में जनता का शुक्रिया अदा करने जाएंगे वायनाड
एजेंसी,तिरुवनंतपुरमTue, 28 May 2019 06:22 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जून के पहले सप्ताह में वायनाड जाएंगे, जहां वह केरल की इस लोकसभा सीट पर रिकॉर्ड अंतर से जीत दर्ज करने के लिए जनता का शुक्रिया अदा करेंगे। राज्य में लोकसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद कांग्रेसनीत यूडीएफ की पहली बैठक के बाद विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथाला ने इस बारे में जानकारी दी। राज्य में यूडीएफ ने 20 में 19 संसदीय सीटें जीती हैं। एक सूत्र ने कहा कि राहुल गांधी शनिवार या सोमवार को वायनाड का दौरा कर सकते हैं। राहुल गांधी ने 431,770 मतों के अंतर से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी माकपा के पीपी सुनीर को हराया। 

राहुल गांधी अध्यक्ष रहेंगे या पद छोड़ेंगे, संशय बरकरार
वहीं दूसरी ओर, लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफे की पेशकश कर चुके है। पर उनके त्यागपत्र को लेकर पार्टी स्थिति साफ नही कर रही है। इस कारण संशय बरकरार है। पार्टी के कई युवा नेताओं का कहना है कि पार्टी अध्यक्ष अपने रुख पर कायम है। वहीं वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि सब कुछ ठीक है। इससे पहले सोमवार को वरिष्ठ नेता अहमद पटेल और संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने राहुल गांधी से मुलाकात की है।

इस बैठक ने अटकलों को हवा दी कि राहुल अपने इस्तीफे पर अड़े हैं और दोनों नेता उन्हें मनाने में असफल रहे। इस पर अहमद पटेल ने कहा कि मैंने सीडब्ल्यूसी की बैठक से पहले कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात का समय मांगा था ताकि रोजमर्रा के प्रशासनिक कामों पर चर्चा की जा सके। आज की मुलाकात उसी संदर्भ में थी। दूसरी सभी अटकलें गलत और बेबुनियाद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें