rahul gandhi tweets pm is still asleep we will wake him up too - कांग्रेस ने असम-गुजरात के सीएम को जगाया, लेकिन पीएम अब भी सो रहे: राहुल गांधी DA Image
9 दिसंबर, 2019|12:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने असम-गुजरात के सीएम को जगाया, लेकिन पीएम अब भी सो रहे: राहुल गांधी

congress rahul gandhi photo-ht

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री (Prime Minister) पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी ने असम और गुजरात के मुख्यमंत्रियों को गहरी नींद से जगाया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर आगे लिखा कि प्रधानमंत्री अब भी सो रहे हैं। हम उन्हें भी उठाएंगे।

बता दें कि कांग्रेस के दो मुख्यमंत्रियों द्वारा किसानों का कर्ज माफी किए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी थी। संसद सत्र के दौरान जाते वक्त जब पत्रकारों ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्ज माफ किए जाने के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा कि देखा, देखा आपने काम शुरू हो गया है।

राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था कि किसानों का कर्ज माफ करने में हमारी राज्य सरकार को कुछ ही घंटे लगे, विपक्ष किसानों का ऋण माफ करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार को मजबूर करेगा। उन्होंने कहा कि भारत के किसानों को आश्वासन दिया कि उनके हितों का ध्यान रखा जाएगा। केन्द्र सरकार केवल अमीर लोगों के ऋण माफ करती है। सभी किसानों का कर्ज माफ होने तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों और छोटे दुकानदारों का पैसा चुरा लिया है।

ये भी पढ़ें: चिराग के ट्वीट के बाद कुशवाहा बोले, LJP भी जल्द से जल्द छोड़ दे NDA

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rahul gandhi tweets pm is still asleep we will wake him up too