DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › एक्शन में आए राहुल गांधी, कल बुलाई विपक्षी नेताओं की बैठक, एक हफ्ते में दूसरी बार
देश

एक्शन में आए राहुल गांधी, कल बुलाई विपक्षी नेताओं की बैठक, एक हफ्ते में दूसरी बार

हिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीPublished By: Priyanka
Mon, 02 Aug 2021 02:00 PM
एक्शन में आए राहुल गांधी, कल बुलाई विपक्षी नेताओं की बैठक, एक हफ्ते में दूसरी बार

संसद के मॉनसून सत्र के दौरान लगातार सक्रिय दिख रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल यानी मंगलवार सुबह साढ़े 9 बजे विपक्षी नेताओं से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी ने नई दिल्ली स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में कल सुबह विपक्षी नेताओं को नाश्ते पर बुलाया है। बता दें कि एक हफ्ते के अंदर राहुल गांधी दूसरी बार विपक्ष के नेताओं से मिलने जा रहे हैं। इस दौरान सभी कांग्रेस सांसद भी मौजूद रहेंगे। 

इससे पहले बीते बुधवार को ही राहुल गांधी ने पेगासस जासूसी कांड से लेकर कृषि कानूनों समेत कई मुद्दों पर दोनों सदनों में मोदी सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनाने और  भविष्य की कार्रवाई की रूपरेखा तैयार करने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं ने संसद में मुलाकात की थी। संसद के दोनों सदनों के विपक्षी दलों के नेताओं की इस बैठक में राहुल गांधी भी शामिल हुए थे। 

विपक्षी नेताओं की बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा कि हम महंगाई, पेगासस और किसानों के मुद्दों पर कोई समझौता नहीं करना चाहते। हम सदन में चर्चा चाहते हैं। बता दें कि इस बैठक में राहुल गांधी के अलावा, मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश, संजय राउत, मनोज सिन्हा समेत विपक्षी दलों के कई नेता मौजूद थे।

पेगासस जासूसी कांड और कृषि कानूनों के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार विपक्ष का नेतृत्व करते दिख रहे हैं। इस दौरान वह संसद में ट्रैक्टर तक लेकर पहुंच गए थे। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने विपक्षी दलों के नेताओं के साथ मंगलवार को बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि नाश्ते पर हो रही इस बैठक के दौरान संसद में विपक्ष की रणनीति को लेकर चर्चा हो सकती है। 
 

संबंधित खबरें