rahul gandhi to address farmer meet during chhattisgarh visit - राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा आज, 'किसान आभार सम्मेलन' में लेंगे हिस्सा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा आज, 'किसान आभार सम्मेलन' में लेंगे हिस्सा

rahul gandhi on amethi visit today live updates

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) किसानों की एक सभा को संबोधित करने के लिए आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की यात्रा करेंगे। पार्टी के एक प्रवक्ता ने रविवार को यहां बताया कि एक दिन की अपनी इस यात्रा के दौरान गांधी दो बजे नया रायपुर के राज्योत्सव मेला ग्राउंड में होने वाले 'किसान आभार सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ के पार्टी मामलों के प्रभारी कांग्रेस महासचिव ने राज्य में पार्टी को वोट देकर उसे सत्ता में पहुंचाने पर लोगों और किसानों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए हो रहे इस कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा की।

Loksabha 2019 : राहुल की पटना रैली में जुटेंगे महागठबंधन के नेता

पिछले महीने राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी अध्यक्ष की यह पहली छत्तीसगढ़ यात्रा होगी। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में कुल 90 में से 68 सीटें हासिल की थी और भाजपा के 15 साल के शासन को समाप्त कर दिया था।

प्रवक्ता के अनुसार कार्यक्रम में किसानों को ऋणमाफी प्रमाणपत्र सौंपे जायेंगे। राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस के सत्ता में आने पर कृषि ऋण माफ करने का आश्वासन दिया था।

गणतंत्र दिवस: इस बार नीतिन गडकरी के साथ पहली पंक्ति में बैठे राहुल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rahul gandhi to address farmer meet during chhattisgarh visit