ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशडोकलाम पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, लोगों से Poll कर पूछा ये सवाल

डोकलाम पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, लोगों से Poll कर पूछा ये सवाल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने डोकलाम मुद्दे पर एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट...

डोकलाम पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, लोगों से Poll कर पूछा ये सवाल
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानThu, 22 Mar 2018 10:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने डोकलाम मुद्दे पर एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि डोकलाम में फिर चीन का सेशन चल रहा है, इस पर मोदी जी क्या प्रतिक्रिया देंगे। राहुल ने ये ट्वीट एक आम ट्वीट की तरह नहीं बल्कि पोल के रूप में किया है। राहुल ने ये सवाल करते हुए लोगों को चार ऑप्शन भी दिए हैं और उनपर जवाब मांगा है। 

राहुल ने ट्वीट कर पूछा है कि इसबार डोकलाम पर पीएम की क्या प्रतिक्रिया होगी? साथ ही उन्होंने ऑप्शन दिए हैं। जिसमें पहला ऑप्शन- हगप्लोमेसी, दूसरा- ब्लेम RM (रक्षा मंत्री), तीसरा- पब्लिक के सामने रोना और चौथा- इनमें से सभी। राहुल ने जिस खबर को टैग करते हुए ये ट्वीट किया है उस खबर में चीन द्वारा चुपचाप और चतुराई से डोकलाम में नए रास्ते खोजने की बत कही जा रही है। बता दें कि बुधवार को रैली में राहुल ने कहा था कि चीन बॉर्डर के करीब डोकलाम में एयरपोर्ट और हैलीपैड बना रहा है। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री चुप हैं। उन्होंने कहा कि पीएम चीन की हरकतों को लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं।

चुनावी बिगुल: 'सत्यमेव जयते' पर राहुल ने साधा BJP पर निशाना- VIDEO 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें