Rahul Gandhi takes dig at BJP leader viral video over EVM - EVM पर बीजेपी विधायक के वीडियो पर राहुल गांधी का तंज, ये पार्टी में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं DA Image
19 नबम्बर, 2019|5:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

EVM पर बीजेपी विधायक के वीडियो पर राहुल गांधी का तंज, ये पार्टी में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं

congress leader rahul gandhi pti file photo

ईवीएम को लेकर हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक एवं प्रत्याशी बख्शीश सिंह की कथित विवादित टिप्पणी वाले वीडियो को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को तंज किया कि सिंह 'भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं। गांधी ने सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, '' यह भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं। 

दरअसल, सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो वायरल होने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया और विधानसभा क्षेत्र में 'सुधारात्मक कार्रवाई के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिया। वीडियो में करनाल की असंध सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक बख्शीश सिंह विर्क कथित रूप से लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि ''बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है। 

हालांकि, विर्क ने इसे 'फर्जी वीडियो बताया है और आरोप लगाया है कि उनके विरोधी उन्हें तथा उनकी पार्टी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। चुनाव आयोग ने रविवार को एक बयान में बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मद्देनजर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी विनोद जुत्शी को करनाल की असंध सीट पर भेजा जा रहा है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Gandhi takes dig at BJP leader viral video over EVM