ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशराहुल गांधी जल्द शादी करें और उनके बच्चे हों; PM के सवाल पर प्रियंका का जवाब

राहुल गांधी जल्द शादी करें और उनके बच्चे हों; PM के सवाल पर प्रियंका का जवाब

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे राहुल के पीएम बनने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह इंडिया गठबंधन को तय करना है। इसके बाद उन्होंने कहा कि एक मैं अपने भाई को खुश देखना चाहती हूं।

राहुल गांधी जल्द शादी करें और उनके बच्चे हों; PM के सवाल पर प्रियंका का जवाब
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Fri, 17 May 2024 07:37 AM
ऐप पर पढ़ें

राहुल गांधी शादी कब करेंगे? कांग्रेस पार्टी से लेकर देश के सियासी गलियारों और आम जनता के बीच इस सवाल के जवाब की तलाश होती रहती है। हाल ही में रायबरेली में एक रैली के दौरान जब भीड़ ने राहुल गांधी से उनके उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने हंसते हुए कहा था कि लगता है अब जल्द ही करनी पड़ेगी।

उनकी बहन प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी की शादी को लेकर ताजा बयान दिया है। प्रियंका ने न्यूजलॉन्ड्री को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे राहुल के पीएम बनने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह इंडिया गठबंधन को तय करना है। इसके बाद उन्होंने कहा कि एक मैं अपने भाई को खुश देखना चाहती हूं।

प्रियंका गांधी ने कहा, 'मैं राहुल को खुश देखना चाहता हूं। मैं चाहती हूं कि जल्द वह शादी करें और उनके बच्चे हों।'

शादी पर राहुल का स्टैंड
बीते सोमवार को राहुल गांधी रायबरेली से लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहा था। इस मंच पर उनकी बहन प्रियंका गांधी भी उनके साथ थी। प्रियंका जब रैली को संबोधित कर रही थीं तब भीड़ बार-बार एक ही सवाल दोहरा रही थी कि राहुल शादी कब करेंगे? प्रियंका ने इस सवाल का जवाब देने के लिए राहुल को आगे कर दिया। इसके बाद राहुल ने भीड़ को जोर से आवाज लगाते सुना तो उन्होंने अपने आसपास खड़े लोगों से पूछा कि भीड़ क्या सवाल पूछ रही है। तब तक उन्हें खुद ही सवाल सुनाई देने लगा। राहुल ने भीड़ को संबोधित करते हुए मुस्कुराते हुए कहा,'अब जल्द ही करनी पड़ेगी।'