Rahul Gandhi rally in yavatmala of maharastra for upcoming assembly elections - राहुल गांधी बोले- GST और नोटबंदी से किसी गरीब को फायदा नहीं हुआ DA Image
13 दिसंबर, 2019|1:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल गांधी बोले- GST और नोटबंदी से किसी गरीब को फायदा नहीं हुआ

rahul

महाराष्ट्र और हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की रैलियों का दौर जारी है। ऐसे में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के यवतमाला में रैली कर रहे हैं। बता दें कि राहुल ने रविवार को महाराष्ट्र के चांदीवली और लातूर में जनसभा को संबोधित किया था और सोमवार को नूह में भी उन्होंने रैली की थी। नूह में राहुल ने कहा था कि अर्थव्यवस्था का सुधार करना है तो गरीब, मजदूर के जेब में पैसे डालना ही पड़ेगा। हरियाणा की अर्थव्यवस्था को पटरी पर कांग्रेस की सरकार ही ला सकती है।

खास बातें-

-जम्मू कश्मीर, अनुच्छेद 370 और कॉर्बेट पार्क की बात करेंगे लेकिन ये सरकार बेरोजगारी की बात नहीं करेगी। काम करने वालों की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई।

-किसान मजदूर और गरीबों की जेब से पैसा छीनकर अमीरों के हाथों में डाला गया है। लेकिन मीडिया चांद और कॉर्बेट पार्क की बात करेंगे लेकिन सही चीज नहीं दिखाएंगे।

-इस सरकार ने मनरेगा छीन लिया, खाने का अधिकार, आदिवासी कानून में बदलाव किया। हिन्दुस्तान में एक व्यक्ति को भी जीएसटी और नोटबंदी से फायदा नहीं हुआ।

-केंद्र सरकार ने कहा था कि किसानों के कर्जा माफ होगा, हुआ क्या? ये सरकार हर किसी चीज को प्राइवेटाइज कर रही है। आपका ध्यान इधर उधर करना का काम कर रही सरकार

-पिछले चुनाव में बीजेपी ने कहा था हर बैंक अकॉउंट में 15 लाख रुपये डाले जाएंगें मिले क्या?


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Gandhi rally in yavatmala of maharastra for upcoming assembly elections