ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराहुल गांधी के पोस्टर फाड़ने का मामला, सिद्धारमैया बोले- खुलकर नहीं घूम पाएंगे BJP नेता

राहुल गांधी के पोस्टर फाड़ने का मामला, सिद्धारमैया बोले- खुलकर नहीं घूम पाएंगे BJP नेता

भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत में गुंडलपेट में लगे पोस्टर फटे हुए पाए गए थे। इसमें राहुल और पार्टी के अन्य नेताओं के पोस्टर भी शामिल थे। कांग्रेस नेताओं ने इसका जिम्मेदार भाजपा कार्यकर्ताओं को बताया था।

राहुल गांधी के पोस्टर फाड़ने का मामला, सिद्धारमैया बोले- खुलकर नहीं घूम पाएंगे BJP नेता
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुFri, 30 Sep 2022 12:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में कांग्रेस और राहुल गांधी के पोस्टर फटने की खबरों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भारतीय जनता पार्टी और राज्य की पुलिस के चेतावनी दे दी है। उन्होंने कहा है कि भाजपा नेता राज्य में खुलकर नहीं घूम पाएंगे। केरल में 400 किमी से ज्यादा का सफर तय करने के बाद अब 'भारत जोड़ो यात्रा' कर्नाटक में प्रवेश करने जा रही है।

खबरें आई थी कि भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत में गुंडलपेट में लगे पोस्टर फटे हुए पाए गए थे। इसमें राहुल और पार्टी के अन्य नेताओं के पोस्टर भी शामिल थे। कांग्रेस नेताओं ने इसका जिम्मेदार भाजपा कार्यकर्ताओं को बताया था। वायनाड सांसद की अगुवाई में जारी पदयात्रा कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू हुई है। 5 महीनों के दौरान कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जम्मू-कश्मीर तक की दूरी तय करेंगे।

सिद्धारमैया का कहना है, 'वे हमारे पोस्टर और फ्लेक में तोड़फोड़ कर रहे हैं। मैं उन्हें चेतावनी देना चाहता हूं कि अगर उन्होंने ऐसा करना जारी रखा, तो कर्नाटक में भाजपा का कोई भी नेता खुलकर नहीं घूम पाएगा। राज्य में हमारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पास ऐसा करने की ताकत है।' इस दौरान उन्होंने खुलकर पुलिस को भी चेतावनी दे दी।

पूर्व सीएम ने बताया कि उन्होंने गुरुवार और इससे पहले भी पुलिस से बात की थी। सिद्धारमैया ने कहा, 'वे इस तरह के काम करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं पुलिस विभाग से कहना चाहूंगा कि अगले 6 महीनों में सरकार बदल जाएगी। कांग्रेस सत्ता में वापस आएगी और मैं यही चेतावनी पुलिस को भी दे रहा हूं।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें