DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AAP-कांग्रेस गठबंधन का मतलब BJP की हार होगी: राहुल गांधी

sc seeks reply from congress chief rahul gandhi over his alleged remarks on top court   s order in raf

लोकसभा चुनाव (Lok sabha elections 2019) में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि वह दिल्ली में बीजेपी को हराने के लिए आप को चार सीटें देने के लिए तैयार है। वहीं अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पहले ही कह चुके हैं कि हमारे प्रयास अंत तक जारी रहेंगे। 

आप से गठबंधन के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, 'दिल्ली में कांग्रेस और आप गठबंधन का मतलब बीजेपी की हार होगी। यह सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस ने आप को दिल्ली की चार सीटें देने के लिए तैयार है। लेकिन इसके लिए अरविंद केजरीवाल जी ने दूसरा यूटर्न ले लिया। दरवाजे अभी भी खुले हुए हैं, लेकिन समय निकला जा रहा है'।

BJP प्रचार में इतने पैसे कहां से खर्च कर रही है, कौन दे रहा है पैसा? राहुल ने पूछा

आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष केजरीवाल कहा चुके है, ''देश खतरे में है। हम इसे बचाने के लिए कुछ भी करेंगे। नरेंद्र मोदी और अमित शाह से देश को बचाने के लिए हमारे प्रयास जारी रहेंगे।" इस मौके पर कांग्रेस नेता एवं वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल भी मौजूद थे। उन्होंने आप के साथ गठबंधन पर सवाल को टाल दिया और यह कहते हुए गेंद केजरीवाल के पाले में डाल दी कि ''वह बेहतर जानते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Gandhi on Congress AAP alliance in Delhi says rout of BJP