ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराहुल गांधी ने एक सप्ताह में 4 बार लिया ऐश्वर्या राय का नाम, अब बोले- नाचती हुई निकलेंगी; होने लगे ट्रोल

राहुल गांधी ने एक सप्ताह में 4 बार लिया ऐश्वर्या राय का नाम, अब बोले- नाचती हुई निकलेंगी; होने लगे ट्रोल

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए एक सप्ताह में चार बार ऐश्वर्या राय का जिक्र किया है। उन्होंने इस दौरान कहा कि राम मंदिर में पिछड़ों को नहीं बुलाया गया, लेकिन अमिताभ और ऐश्वर्या गए।

राहुल गांधी ने एक सप्ताह में 4 बार लिया ऐश्वर्या राय का नाम, अब बोले- नाचती हुई निकलेंगी; होने लगे ट्रोल
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 09:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछले कुछ दिनों में चार बार अपने भाषण में बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और उनकी ऐक्ट्रेस बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र किया है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए मंगलवार को कहा कि आपको अयोध्या में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय को देखा, लेकिन गरीब लोगों को वहां नहीं बुलाया। राहुल गांधी ने एक सप्ताह में चार बार ऐश्वर्या राय का जिक्र राम मंदिर को लेकर किया है। दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या राय रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन में अयोध्या गई भी नहीं थीं। ऐसे में उनका नाम लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधने वाले राहुल गांधी को एक वर्ग ट्विटर पर ट्रोल भी कर रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में अरबपति लोगों को बुलाया गया, लेकिन देश के आदिवासी, गरीब और पिछड़ा को दूर ही रखा गया। राहुल गांधी ने कहा कि इस आयोजन में तो देश की राष्ट्रपति तक को नहीं बुलाया गया। यह इन वर्गों के लिए अपमान जैसा था। प्रतापगढ़ जिले के रामपुर खास के इंदिरा चौक में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'उद्योगपतियों और अमिताभ बच्चन को आमंत्रित करके मोदी सरकार ने यह संकेत दिया कि देश की 73 फीसदी आबादी की उनकी नजर में कोई अहमियत नहीं है।' 

यही नहीं और रैली में राहुल गांधी ने यहां तक कहा कि मीडिया में भी आपकी आवाज सुनाई नहीं देती। मीडिया पूरे दिन नरेंद्र मोदी को दिखाता है और फिर कभी ऐश्वर्या राय नाचती हुई दिखेगी। दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन बल्ले-बल्ले करते हुए निकलेगा। उनकी इस टिप्पणी की भी सोशल मीडिया पर यह कहते हुए आलोचना की जा रही है कि उन्होंने स्तर से नीचे जाकर यह हमला किया है। इसके अलावा यह सवाल भी पूछा जा रहा है कि जब ऐश्वर्या राय अयोध्या पहुंची ही नहीं थीं तो फिर राहुल गांधी क्यों बार-बार उनका नाम लेते हुए मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

एक कार्यक्रम में तो राहुल गांधी ने ऋषभ सिंह नाम के लड़के को अपना पास बुलाकर खड़ा किया और फिर उससे बातचीत के आधार पर मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि यह सरकार आप लोगों का ध्यान भटकाती है और फिर चुपके से जेब काट लेती है। यही नहीं यदि कोई चिल्लाता है तो उसके पीछे एजेंसियां लगा दी जाती हैं। राहुल गांधी के प्रतापगढ़ पहुंचने पर उनके साथ मंच पर प्रमोद तिवारी, इमरान प्रतापगढ़ी, विधायक आराधना मिश्रा मोना भी नजर आए। बता दें कि आराधना मिश्रा कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी की ही बेटी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें