ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराहुल गांधी का पीएम पर तीखा वार, कहा- नरेंद्र मोदी वास्तव में 'Surender Modi' हैं

राहुल गांधी का पीएम पर तीखा वार, कहा- नरेंद्र मोदी वास्तव में 'Surender Modi' हैं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत-चीन तनाव के मुद्दे पर लगातार सरकार को घेर रहे हैं। रविवार को प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें नरेंद्र मोदी की बजाय Surender...

राहुल गांधी का पीएम पर तीखा वार, कहा- नरेंद्र मोदी वास्तव में 'Surender Modi' हैं
आईएएनएस,नई दिल्लीSun, 21 Jun 2020 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत-चीन तनाव के मुद्दे पर लगातार सरकार को घेर रहे हैं। रविवार को प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें नरेंद्र मोदी की बजाय Surender Modi' कहा। राहुल उन पर चीन के आगे समर्पण कर उस भारतीय क्षेत्र देने का आरोप लगा चुके हैं। माना जा रहा है कि वह सरेंडर लिखना चाहते थे, लेकिन टाइपो हो गया है।  

rahul gandhi

कांग्रेस नेता अपने शनिवार के हमलावर रुख से एक कदम आगे निकल गए, जब उन्होंने कहा था कि मोदी ने भारतीय क्षेत्र में चीनी अतिक्रमण के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उन्होंने यह बयान प्रधानमंत्री के यह कहने के बाद दिया था कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ नहीं की है।

गौरतलब है कि 15 जून को पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीन के पीपल्स लिब्रेशन आर्मी के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में एक अधिकारी सहित 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे, तब से विपक्ष सत्ता पक्ष पर लगातार निशाना साध रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें