ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपता बदला: अब @OfficeOfRG नहीं ये है राहुल गांधी का नया ट्विटर हैंडल

पता बदला: अब @OfficeOfRG नहीं ये है राहुल गांधी का नया ट्विटर हैंडल

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद आज दिल्ली में राहुल गांधी ने पहली बार कार्यकर्ताओं को संबोधित किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो भी काम करेगी, वह पूरे देश के लिए करेगी, हर व्यक्ति के लिए...

पता बदला: अब @OfficeOfRG नहीं ये है राहुल गांधी का नया ट्विटर हैंडल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Sat, 17 Mar 2018 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद आज दिल्ली में राहुल गांधी ने पहली बार कार्यकर्ताओं को संबोधित किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो भी काम करेगी, वह पूरे देश के लिए करेगी, हर व्यक्ति के लिए करेगी। देश थका हुआ है और रास्ता तलाश रहा है। देश को सिर्फ कांग्रेस पार्टी रास्ता दिखा सकती है। अब दोपहर में वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी भी महाधिवेशन को संबोधित करेंगी। आपको बता दें कि महाधिवेशन में भाषण से पहले राहुल गांधी ने ट्विटर पर भी अपना पता बदल दिया है। राहुल पहले ट्विटर पर @OfficeOfRG के अकाउंट से ट्विट करते रहे हैं। अब इस अकाउंट का नाम बदलकर @RahulGandhi हो गया है। 

इस ट्विटर हैंडल पर उनकी तस्वीर लगी हुई है। राहुल ने 2015 में ट्विटर ज्वाइन किया था। उनके इस अकाउंट पर 61 लाख 90 हजार फॉलोअर्स हैं। राहुल खुद ट्विटर पर तेजस्वी यादव, अमिताभ बच्चन, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, प्रणब मुखर्जी सहित 94 लोगों को फॉलो करते हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें