DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वलसाड रैली में राहुल का हमला, बोले- पीएम ने किसानों के ऋण माफी से किया इनकार

PM Modi addressing a rally in Valsad

कांग्रेस अध्यक्ष (Congress Chief) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को गुजरात के वलसाड रैली (Valsad Rally) में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए केन्द्र की एनडीए सरकार पर निसाना साधा। इसके साथ ही, उन्होंने मौजूदा सरकार की नीति को किसान विरोधी करार दिया।

राहुल ने कहा- “किसान पीएम से कहते हैं कि ऋण माफ करिए, लेकिन वे इससे इनकार कर कहते हैं कि हमारी ऐसी नीति नहीं है।” कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- “हाल में हुए चुनाव में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सत्ता में आने पर कांग्रेस ने 10 दिन के भीतर कृषि ऋण माफ किया।”

राहुल ने आगे कहा- “नरेन्द्र मोदी सरकार जो जमीन अधिग्रहण बिल लेकर आ रही है वह वास्तव में कांग्रेस की तरफ से तैयार किए गए मसौदा वाला बिल नहीं है, जिसमें किसानों और आदिवासियों की चिंताओं को ध्यान में रखा गया था। उनका भारतमाला प्रोजेक्ट हकीकत मे भारतमारा है, यह भारत को मार रहा है।”

वलसाड रैली मे राहुल ने कहा- “प्रधानमंत्री अपने मन की बात करते हैं, लेकिन कांग्रेस यहां पर आपकी (जनता की) मन की बात के लिए है। आप मालिक हो, आपको आदेश देना है, हम उन मांगों को पूरा करने के लिए यहां पर हैं।” राहुल ने आगे कहा- कांग्रेस ऐतिहासिक योजना पर विचार कर रही है। हमने आय की गारंटी का कॉन्सेप्ट लाने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आयी तो गब्बर सिंह टैक्स को वास्तव वाले जीएसटी के रिप्लेस कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी के गले मिला तो दिल में नहीं थी नफरत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Gandhi attacks PM Modi in Valsad rally says PM refuses to waive off farmers loan