DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: बच्चों की मौत पर हाहाकार के बीच कहां हैं तेजस्वी यादव? रघुवंश प्रसाद बोले- हो सकता है वर्ल्ड कप देखने गए हों

tejashwi yadav photo ht

बिहार में चमकी बुखार और लू से मौत की खबरों के बीच राजद नेता और लालू प्रसाद के बेटे राजनीतिक परिदृश्य से गायब चल रहे हैं। मुजफ्फरपुर में इंसेफलाइटिस से करीब 130 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है, मगर अब तक विपक्ष के नेता के तौर पर तेजस्वी यादव की इस मामले में सक्रियता नहीं दिख पाई है। जब राजद नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि फिलवक्त तेजस्वी यादव कहां हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेजस्वी यादव को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि 'मुझे नहीं पता कि वह अभी कहां हैं, हो सकता है कि वह वर्ल्ड कप का मैच देखने गए हों, मगर मैं इस बारे में श्योर नहीं हूं।'  उन्होंने कहा कि यह मेरा अनुमान है कि वह वर्ल्ड कप चल रहा है तो हो सकता है कि वह मैच देखने गए हों.। मैं यहां हूं इसलिए मुझे कोई जानकारी नहीं है।

बता दें कि बिहार में लू और चमकी बुखार का कहर जारी है। लू से जहां नालंदा, गया और औरंगाबाद जिलों में सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं मुजफ्फरपुर और आसपास के इलाकों में चमकी बुखार से करीब 130 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है। मगर अब तक इस मामले पर तेजस्वी यादव का न तो कोई ट्वीट आया है और न ही उन्होंने मीडिया से बातचीत ही की है। 

अगर तेजस्वी यादव के ट्विटर अकाउंट पर नजर दौड़ाएं तो उऩका आखिरी ट्वीट 11 जून को है, जिसमें उन्होंने अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बर्थडे विश किया है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी लगातार तेजस्वी को ढूंढा जा रहा है और यह सवाल उठाया जा रहा है कि आखिर तेजस्वी यादव विपक्ष की भूमिका क्यों नहीं निभा रहे हैं?


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raghuvansh Prasad Singh says maybe Tejashwi Yadav has gone to watch World Cup