ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराफेल: अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राष्ट्र से माफी मांगिए

राफेल: अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राष्ट्र से माफी मांगिए

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदा मामले में केंद्र सरकार को क्लीन चिट देने के उसके फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग कर रही याचिकाओं को खारिज कर दिया। पुनर्विचार याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने...

राफेल: अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राष्ट्र से माफी मांगिए
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Nov 2019 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदा मामले में केंद्र सरकार को क्लीन चिट देने के उसके फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग कर रही याचिकाओं को खारिज कर दिया। पुनर्विचार याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हमें नहीं लगता कि राफेल विमान सौदा मामले में प्राथमिकी दर्ज करने या बेवजह जांच का आदेश देने की जरूरत है। ऐसे में अब बीजेपी की ओर से कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू हो चुका है। इस कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा।

शाह ने इसको लेकर ट्वीट कर कहा कि- राफेल पर पुनर्विचार याचिका को खारिज करने का सुप्रीम कोर्ट का निर्णय उन नेताओं और पार्टियों के लिए एक करारा जवाब है जो दुर्भावनापूर्ण आधारहीन अभियानों पर भरोसा करते हैं। आज का फैसला, फिर से मोदी सरकार की साख को एक सरकार के रूप में पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त बताता है।

 

एक अन्य ट्वीट में शाह ने लिखा कि- अब यह साबित हो गया है कि राफेल पर संसद का व्यवधान एक दिखावा था। लोगों के कल्याण के लिए समय का बेहतर उपयोग किया जा सकता था। कांग्रेस और उसके नेताओं को सुप्रीम कोर्ट ने आज फटकार लगाई जिनके लिए राजनीति राष्ट्रीय हित से ऊपर है। उन्हें राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें