Rafael Amit Shah targets Congress seeks Rahul gandhi apology - राफेल: अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राष्ट्र से माफी मांगिए DA Image
14 दिसंबर, 2019|6:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राफेल: अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राष्ट्र से माफी मांगिए

amit shah jpg

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदा मामले में केंद्र सरकार को क्लीन चिट देने के उसके फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग कर रही याचिकाओं को खारिज कर दिया। पुनर्विचार याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हमें नहीं लगता कि राफेल विमान सौदा मामले में प्राथमिकी दर्ज करने या बेवजह जांच का आदेश देने की जरूरत है। ऐसे में अब बीजेपी की ओर से कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू हो चुका है। इस कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा।

शाह ने इसको लेकर ट्वीट कर कहा कि- राफेल पर पुनर्विचार याचिका को खारिज करने का सुप्रीम कोर्ट का निर्णय उन नेताओं और पार्टियों के लिए एक करारा जवाब है जो दुर्भावनापूर्ण आधारहीन अभियानों पर भरोसा करते हैं। आज का फैसला, फिर से मोदी सरकार की साख को एक सरकार के रूप में पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त बताता है।

 

एक अन्य ट्वीट में शाह ने लिखा कि- अब यह साबित हो गया है कि राफेल पर संसद का व्यवधान एक दिखावा था। लोगों के कल्याण के लिए समय का बेहतर उपयोग किया जा सकता था। कांग्रेस और उसके नेताओं को सुप्रीम कोर्ट ने आज फटकार लगाई जिनके लिए राजनीति राष्ट्रीय हित से ऊपर है। उन्हें राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rafael Amit Shah targets Congress seeks Rahul gandhi apology