DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर नीतीश के बयान के बाद राबड़ी देवी का पलटवार

इस पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर उन्हें बयान से इतनी तकलीफ है, तो उन्हें भाजपा से अलग हो जाना चाहिए।

nitish kumar and rabri devi

Loksabha Election 2019: बिहार में सातवें और अंतिम चरण की आठ सीटों - नालंदा, पटनासाहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट, जहानाबाद में मतदान आज हो रहा है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग गांधी के फॉलोअर हैं और उनका दिया गया बयान गलत था। इस पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर उन्हें बयान से इतनी तकलीफ है, तो उन्हें भाजपा से अलग हो जाना चाहिए।

मीडिया ने जब नीतीश कुमार से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे बयान पर प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा, 'यह बयान गलत है। हम सब गांधी के फॉलोअर हैं।' वहीं जब प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई को लेकर नीतीश कुमार से सलाव किया गया तो उन्होंने कहा कि यह भाजपा का अंदरूनी मामला है। इस पूरे मुद्दे पर राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है।

लोकसभा चुनाव 2019: पश्चिम बंगाल में आखिरी चरण की वोटिंग के दौरान फिर हुई हिंसा

दुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर वोटिंग आज, जानें कितनी ऊंचाई पर है यह जगह

उन्होंने कहा, 'सरकार से अलग हो जाना चाहिए था। इतनी तकलीफ है प्रज्ञा ठाकुर से तो इस्तीफा देकर अलग हो जाना चाहिए उनको।' प्रज्ञा ठाकुर ने गुरुवार (16 मई) को महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' बताया था, हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर माफी भी मांग ली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rabri Devi on Bihar Chief Minister Nitish Kumar s statement on BJP Candidate from Bhopal