ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपंजाब ट्रेन हादसाः सिद्धू बोले-मारे गए लोगों के योग्य परिजनों को दी जाएंगी नौकरी

पंजाब ट्रेन हादसाः सिद्धू बोले-मारे गए लोगों के योग्य परिजनों को दी जाएंगी नौकरी

पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि अमृतसर के जोड़ा फाटक ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के योग्य परिवारिक सदस्यों को सरकारी नौकरियां और वृद्ध लोगों को पेंशन दी...

पंजाब ट्रेन हादसाः सिद्धू बोले-मारे गए लोगों के योग्य परिजनों को दी जाएंगी नौकरी
एजेंसी,अमृतसरFri, 26 Oct 2018 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि अमृतसर के जोड़ा फाटक ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के योग्य परिवारिक सदस्यों को सरकारी नौकरियां और वृद्ध लोगों को पेंशन दी जाएंगी।

सिद्धू ने ट्रेन हादसे के पीड़ति पांच परिवारों को सहायता राशि के चेक भेंट किए। उन्होंने सहायता राशि देने के लिए प्रशासन का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब तक 46 पीड़ति परिवारों को चेक दिए जा चुके हैं और बाकी रहते 12 चेक अगले एक-दो दिनों में दे दिए जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि वह पीड़ति परिवारों की आर्थिक मदद करने के लिए वचनबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि इन परिवारों को किसी पर निर्भर नहीं होने दिया जायेगा और सरकार इनकी मदद करेगी। उन्होंने बताया कि पीड़ति परिवारों के बच्चों को गोद लेने के लिए कुछ लोग इच्छुक है।  सरकार द्वारा जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के पश्चात बच्चों को गोद लेने की आज्ञा दे दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुभार्ग्यपूर्ण बात है कि कुछ लोग शवों पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने पहले ही हादसों में मारे गए व्यक्तियों के परिवारों को गोद ले लिया है और सरकार भी पूरी ज़िम्मेदारी के साथ इन परिवारों की मदद करेगी। सिद्धू ने आज पांच परिवारों को चेक भेंट किए।

मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज की जनआशीवार्द यात्रा अचानक खत्म, उठे सवाल!

यूपीः बदायूं की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, आठ की मौत-VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें