ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकॉलेज में बर्थडे पार्टी को लेकर झगड़ा, हॉस्टल में छत से गिरकर छात्र की मौत

कॉलेज में बर्थडे पार्टी को लेकर झगड़ा, हॉस्टल में छत से गिरकर छात्र की मौत

पंजाब के जलंधर में एक इंजिनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में बर्थडे पार्टी के लिए चंदा इकट्ठा करने को लेकर छात्रों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ते-झगड़ते छात्र दूसरी मंजिल से नीचे आ गिरे, एक की मौत हो गई।

कॉलेज में बर्थडे पार्टी को लेकर झगड़ा, हॉस्टल में छत से गिरकर छात्र की मौत
Ankit Ojhaएजेंसियां,चंडीगढ़Tue, 28 Jun 2022 04:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के जलंधर में एक कॉलेज में बर्थडे पार्टी  को लेकर छात्रों के बीच हुए झगड़े में एक स्टूडेंट की मौत हो गई। वहीं एक छात्र बुरी तरह घायल हो गया। डीएवी इंस्टिट्यूट ऑफ इंजिनियरिंग ऐंड टेक्नॉलजी के हॉस्टल में रविवार रात की घटना है।  कॉलेज के असोसिएट प्रोफेसर डॉ. संजीव नवल ने एएनआई से बताया कि ये छात्र बिहार के रहने वाले हैं। झगड़े के बाद कुछ छात्र दूसरी मंजिल से नीचे आ गिरे। एक की मौत हो गई और दूसरे का इलाज चल रहा है। 

अडिशनल डीसीपी जसकीरतजीत तनेजा ने रिपोर्टर्स को बताया कि आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया गया है। केस उसी छात्र के खिलाफ दर्ज है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि बीएससी के छात्रों में झगड़ा हुआ था। हॉस्टल में छात्रों के बीच कहासुनी हो गई थी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक हॉस्टल प्रशासन ने छात्रों के घर वालों को इसकी सूचना दे दी है।

क्या था पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक बिहार के छात्र किशन कुमार यादव और अमन दोनों ही बीएससी आखिरी सेमेस्टर के स्टूडेंट थे। रात में 12  बजे के करीब छात्रावास में बर्थडे पार्टी हो रही थी। इसी दौरान  दोंनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और दोनों ही लड़ते-लड़ते रेलिंग के पास पहुंच गए। जोरदार धक्के से रेलिंग टूट गई और दोनों ही छत से नीचे आ गिरे। उन दोनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। किशन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस मामले की जांच करने में लगी है। प्रिंसिपल ने कहा कि हॉस्टल में बर्थडे पार्टी थी। उसमें खर्च या फिर न बुलाने को लेकर झगड़ा हो गया। घटना के बाद कॉलेज प्रशासन ने गेट बंद करवा दिया था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें