DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर कब होगा फैसला? अमरिन्दर सिंह ने दिया जवाब

navjot singh sidhu

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे की अंतर्वस्तु पर विचार करने के बाद बुधवार को फैसला करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में उनकी कुछ बैठकें हैं और वह बुधवार को चंडीगढ़ लौटेंगे।

अमरिंदर सिंह ने पीटीआई-भाषा को बताया, "मैं कल चंडीगढ़ लौटने के बाद इस्तीफे पर फैसला लूंगा। मुझे इस्तीफा पर फैसला लेने से पहले त्याग पत्र की अंतर्वस्तु देखनी होगी।" बता दें कि सिद्धू ने पंजाब मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा सोमवार को मुख्यमंत्री का आवास भेजा था। इससे पहले सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 10 जून को अपना इस्तीफा भेजने का दावा किया था। उन्होंने रविवार को अपना त्यागपत्र सार्वजनिक कर दिया था।

ये भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर बोले पंजाब सीएम कैप्टन, 'देखते हैं क्या करना है'

इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा था कि मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है। यहां तक कि मैंने कैबिनेट फेरबदल के बाद उन्हें एक महत्वपूर्ण पोर्टफोलियो दिया था। मंत्रिमंडल छोड़ना उनका निर्णय था। मुझे बताया गया है कि उन्होंने पत्र भेजा है। पहले पढ़ूंगा और फिर देखूंगा कि क्या किया जा सकता है। नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार सुबह मंत्रिपद से अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को भेज दिया था।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैंने कभी भी सिद्धू की पत्नी का विरोध नहीं किया। मैं ही था, जिसने राहुलजी से उन्हें बठिंडा से चुनाव लड़ाने को कहा था। लेकिन सिद्धू ने कहा कि वह बठिंडा से नहीं, बल्कि चंडीगढ़ से चुनाव लड़ेंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:punjab cm captain amrinder Singh on navjot singh siddhu resignation