Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशअमरिंदर केवल दो घंटे करते थे काम, मैं 2 घंटे करता हूं आराम; चन्नी का कैप्टन पर जोरदार प्रहार

अमरिंदर केवल दो घंटे करते थे काम, मैं 2 घंटे करता हूं आराम; चन्नी का कैप्टन पर जोरदार प्रहार

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीDeepak
Sat, 04 Dec 2021 02:52 PM
अमरिंदर केवल दो घंटे करते थे काम, मैं 2 घंटे करता हूं आराम; चन्नी का कैप्टन पर जोरदार प्रहार

इस खबर को सुनें

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरजीत सिंह के ऊपर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कैप्टन के ऊपर लोगों के लिए काम न करने का आरोप लगाया। हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में बोलते हुए चन्नी ने कहाकि पंजाब में अब एक नया सिस्टम काम कर रहा है।

देर तक सोते थे कैप्टन
चन्नी ने कहाकि हमें पंजाब में सीएम बदलने की जरूरत क्या थी? असल में हमारे पूर्व मुख्यमंत्री केवल दो घंटे काम करते थे, जबकि मैं दो घंटे काम नहीं करता। मैं बाकी सारे टाइम काम करता हूं और केवल दो घंटे आराम करता हूं। चन्नी ने कैप्टन पर निशाना साधते हुए आगे कहाकि वह काफी देर तक सोते रहते थे। मैं हर किसी से मिलता हूं। वह किसी से नहीं मिलते थे। इस तरह से चीजें अब बदल गई हैं और लोगों को बदलाव पसंद आ रहा है।

मैंने घर के आगे टेंट डलवा दिया है
चन्नी ने आगे कहाकि मैं मुख्यमंत्री बन गया हूं तो क्या लोगों से मिलना-जुलना बंद कर दूं? मैंने तो अपने अपने आवास के सामने टेंट डलवा दिया है। मैं चाहता हूं कि लोग आए और मुझसे मिलें। जब चन्नी से पूछा गया कि मुख्यमंत्री बदलने का फैसला इतनी देरी से क्यों लिया गया? इस पर चन्नी ने कहा हर चीज के लिए एक निश्चित समय और जगह होती है। कैप्टन अमरिंदर सिंह कोई ऐसे-वैसे शख्स तो हैं नहीं। उनके जैसे मजबूत शख्स को पद से हटाने के लिए सोच-विचार करना पड़ता है। चन्नी ने कहाकि कैप्टन मुख्यमंत्री रहते हुए भी भाजपा के संपर्क में थे। मैं मुख्यमंत्री नामित हो चुका था, लेकिन मैं सोच रहा था कि वह मुझे शपथ लेने देंगे या नहीं?

कांग्रेस ने कैप्टन के लिए सबकुछ किया
चन्नी ने आगे कहाकि कांग्रेस से किसी विधायक ने भी पार्टी छोड़कर अमरिंदर सिंह की पार्टी नहीं ज्वॉइन की है। यह अपने आप में बड़ी बात है। चन्नी ने इस बात को भी खारिज किया कि कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह के साथ गलत व्यवहार किया। चन्नी ने कहाकि उन्हें सबकुछ मिला। वह एमपी बनाया गया था। दो बार मुख्यमंत्री का पद दिया गया था। उनके परिवार के लोग मंत्री बनाए गए। इससे बढ़कर पार्टी और क्या कर सकती है? आज जब पार्टी को उनकी जरूरत थी वह काम नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने घोषणा भी कर दी थी कि वह अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे, फिर आप यह सब कर क्यों रहे हो?

epaper

संबंधित खबरें