ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशPune Porsche Car Crash: मारो मत जितना चाहो उतना पैसा दूंगा, पुणे में 2 को रौंदकर भी हेकड़ी दिखा रहा था रईसजादा

Pune Porsche Car Crash: मारो मत जितना चाहो उतना पैसा दूंगा, पुणे में 2 को रौंदकर भी हेकड़ी दिखा रहा था रईसजादा

Pune Porsche Car Crash: एक चश्मदीद ने कहा कि कार की रफ्तार बेहद तेज थी और किशोर ड्राइवर नशे में था। उन्होंने बताया है कि हादसे के दो पीड़ितों में से एक टक्कर के बाद हवा में 15 फीट उड़ गया था।

Pune Porsche Car Crash: मारो मत जितना चाहो उतना पैसा दूंगा, पुणे में 2 को रौंदकर भी हेकड़ी दिखा रहा था रईसजादा
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,पुणेWed, 29 May 2024 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

Pune Porsche Car Crash: पुणे पोर्श कांड में 15 घंटों के भीतर जमानत लेने वाले नाबालिग आरोपी को लेकर एक और खुलासा हुआ है। खबर है कि घटना के बाद जब उसे भीड़ ने घेर लिया था, तब वह लोगों से पैसा लेकर छोड़ने की अपील कर रहा था। इससे पहले एक अन्य चश्मदीद ने खुलासा किया था कि घटना के समय नाबालिग आरोपी इतने नशे में था कि उसपर पिटाई का भी असर नहीं हो रहा था।

फिलहाल, नाबालिग आरोपी को निगरानी केंद्र में भेजा गया है। आजतक से बातचीत में अमीन शेख नाम के शख्स ने उस रात की घटना के बारे में बताया है। वह हादसे के वक्त घटनास्थल से थोड़ी ही दूर पर मौजूद थे। उन्होंने चैनल से चर्चा में बताया है कि आरोपी चिल्ला रहा था कि जितना पैसा चाहिए ले लो मारो मत, जितना पैसा चाहिए मैं मंगाकर देता हूं अभी।

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें नाबालिग आरोपी भीड़ कथित तौर पर भीड़ के हत्थे चढ़ गया है। इसके अलावा एक अन्य सीसीटीवी फुटेज में भी नाबालिग आरोपी दोस्तों के साथ शराब पीता हुआ नजर आ रहा है।

इंडिया टुडे से बातचीत में एक चश्मदीद ने कहा कि कार की रफ्तार बेहद तेज थी और किशोर ड्राइवर नशे में था। उन्होंने बताया है कि हादसे के दो पीड़ितों में से एक टक्कर के बाद हवा में 15 फीट उड़ गया था। उन्होंने कहा, 'पोर्श की स्पीड इतनी थी कि हमने टक्कर ही नहीं देखी, लेकिन एक बहुत तेज आवाज सुनी थी।' सड़क हादसा 19 मई रविवार को हुआ था।

उन्होंने बताया, 'कार घटनास्थल से कुछ दूरी पर रुकी, क्योंकि एयरबैग खुल गए थे। जब नाबालिग ड्राइवर कार के बाहर आया, तो उसे पकड़ लिया और उसे घटनास्थल पर ले जाकर दिखाया कि उसने क्या किया है।' चैनल से बातचीत में चश्मदीद ने कहा कि किशोर ड्राइवर नशे में था और उसे भीड़ ने पीटा, लेकिन 'उसपर कोई भी असर नहीं हो रहा था'। उन्होंने जानकारी दी कि कुछ ही देर में पुलिस आई और ड्राइवर को स्टेशन ले गई।

Advertisement