ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशPune Accident Accused: पुणे के रईसजादे ने 90 मिनट में शराब पर उड़ाए 48 हजार रुपये, फिर 2 को रौंद डाला

Pune Accident Accused: पुणे के रईसजादे ने 90 मिनट में शराब पर उड़ाए 48 हजार रुपये, फिर 2 को रौंद डाला

Pune Accident: आयुक्त अमितेश कुमार ने जानकारी दी है कि आरोपी नाबालिग का पहले पब Cosie में 48 हजार रुपये बिल बना था। यहां आरोपी और उसके दोस्त शनिवार की रात करीब 10 बजकर 40 मिनट पर पहुंचे थे।

Pune Accident Accused: पुणे के रईसजादे ने 90 मिनट में शराब पर उड़ाए 48 हजार रुपये, फिर 2 को रौंद डाला
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,पुणेThu, 23 May 2024 10:00 AM
ऐप पर पढ़ें

Pune Accident Accused: पुणे में लग्जरी कार से 2 इंजीनियरों को रौंदने के मामले की जांच पुलिस ने तेज कर दी है। खबर है कि नाबालिग आरोपी को शराब परोसने वाले पब को भी सील कर दिया है। मंगलवार को पब के मालिक और मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। अब कहा जा रहा है कि नाबालिग ने हादसे से पहले महज 90 मिनट में दो पब में 48 हजार रुपये खर्च कर दिए थे। हादसा रविवार सुबह कल्याणीनगर के पास हुआ था।

बीते दिनों सामने आए कुछ CCTV फुटेज में भी नाबालिग आरोपी शराब पीता नजर आया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने जानकारी दी है कि आरोपी नाबालिग का पहले पब Cosie में 48 हजार रुपये बिल बना था। यहां आरोपी और उसके दोस्त शनिवार की रात करीब 10 बजकर 40 मिनट पर पहुंचे थे। इसके बाद वो एक और पब भी गए थे।

खास बाज है कि जब Cosie ने उन्हें शराब परोसना बंद कर दिया, तो वे रात करीब 12 बजकर 10 मिनट पर Blak Mariott पहुंचे थे। अखबार के अनुसार, कुमार ने कहा, 'हमें पब से 48 हजार रुपये का बिल मिला है, जो नाबालिग ड्राइवर ने चुकाया था। इस बिल में किशोर और उसके दोस्तों को परोसी की गई शराब भी शामिल है।'

रिपोर्ट के मुताबिक, एसीपी मनोज पाटिल का कहना है, 'किशोर ने कार चलाने से पहले शराब पी थी और कुछ पब गया था। हमारे पास लड़के और उसके दोस्तों को शराब पीते हुए CCTV फुटेज हैं। अभी ब्लड सैंपल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।' खबरें हैं कि अब तक जुटाए गए सबूतों के आधार पर पुणे पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 यानी शराब पीकर वाहन चलाने के तहत भी मामला दर्ज कर लिया है।

रविवार देर रात हुए इस हादसे में मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक अनीस अवधिया और एक युवती अश्विनी कोष्टा की मौत हो गई है। पेशे से इंजीनियर दोनों मृतकों की उम्र 24 साल थी। मृतकों के परिजनों ने भी गंभीर सवाल उठाए हैं और आरोपी की जमानत रद्द किए जाने की मांग की है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, हादसे में जान गंवाने अनीस के परिजन अखिलेश अवधिया ने कहा, 'आरोपी एक नाबालिग था, शराब पी रखी थी और 240 प्रतिघंटा की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। यह हत्या है, हादसा नहीं।'